A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़कियों के इशारे पर डांस करता दिखा हाथी, इंटरनेट पर छाया अब तक का सबसे प्यारा Video

लड़कियों के इशारे पर डांस करता दिखा हाथी, इंटरनेट पर छाया अब तक का सबसे प्यारा Video

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी दो लड़कियों के साथ डांस करता हुआ दिख रहा है।

हाथियों के साथ मस्ती करती हुई लड़कियां।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हाथियों के साथ मस्ती करती हुई लड़कियां।

जंगल में हाथी सबसे समझदार जानवरों में से एक माना जाता है। आपने देखा होगा कि हाथी इंसानों के साथ बहुत जल्द ही घुलमिल जाते हैं और बहुत जल्द ही वह सबकुछ सीख जाते हैं। सर्कस में तो आपने हाथी को देखा ही होगा जिसमें वह एक से एक करतब दिखाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर हाथी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी का बच्चा दो लड़कियों के इशारे पर नाच रहा है।

लड़कियों के साथ डांस करता हुआ हाथी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी का बच्चा एक पार्क में खड़ा होता है। तभी उसके सामने दो लड़कियां आती हैं और नाचने लगती हैं। हाथी भी उन लड़कियों को कॉपी करते हुए डांस करने लगता है। हाथी लड़कियों के साथ डांस करते हुए बहुत ही प्यारा लगता है। हाथी इतना समझदार होता है कि वह लड़कियों के हर एक स्टेप्स को फॉलो करता है। इसके बाद लड़कियां एक जैसे दिख रहे दो अन्य हाथियों के पास जाती हैं जहां वे हाथी उन्हें अपने सूंड से उठा लेते हैं। इस दौरान लड़कियां काफी खुश नजर आती हैं।

वीडियो देख लोग भड़के

हाथियों के इस प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर @theindiansarcasm नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और 20 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है। कई लोगों ने कहा कि इन हाथियों को टॉर्चर कर के ट्रेनिंग दिया जाता है और लोगों के साथ फोटो खींचाने के लिए उन्हें मजबूर किया जाता है। वहीं कुछ अन्य लोगों ने कहा कि ये क्यूट नहीं जानवरों पर अत्याचार है।

ये भी पढ़ें:

इस उम्र में भी फूट रही दादी की जवानी, 'पिया तू अब तो आजा' गाने पर डांस कर बूढ़ी अम्मा ने काट दिया गदर

मौत को टक से छूकर वापस आया शख्स, हजारों मगरमच्छों के बीच से नाव लेकर निकला