A
Hindi News वायरल न्‍यूज बच्चे की कॉपी चेक करते ही टीचर की निकल पड़ी हंसी, Video देख लोग बोले- 'बैकबेंचर का बेटा होगा'

बच्चे की कॉपी चेक करते ही टीचर की निकल पड़ी हंसी, Video देख लोग बोले- 'बैकबेंचर का बेटा होगा'

एक बच्चे की कॉपी चेक करते हुए टीचर को कुछ ऐसा नजर आया जिसे देखने के बाद टीचर चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वायरल हो रहे वीडियो में टीचर ने पूरी बात बताई है।

वायरल हो रही कॉपी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही कॉपी

हर दिन सोशल मीडिया पर डांस, लड़ाई और एक्टिंग के कई वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों को अच्छा लगता है तो कुछ लोगों को वीडियो पसंद नहीं आता है। मगर कभी-कभी इन्हीं प्लेटफॉर्म्स पर कुछ ऐसा दिखता है जो लगभग हर के चेहरे पर मुस्कान या फिर हंसी ला देता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट में अपना रिएक्शन भी बताया है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि एक टीचर बच्चे की कॉपी चेक कर रही होती मगर अचानक उसे कुछ ऐसा नजर आता है जिसे देखते ही वह हंसने लगती है। पूछने पर टीचर इसके पीछे का कारण भी बताती है। दरअसल टीचर ने बच्चे को 1 से 100 तक काउंटिंग और रिवर्स काउंटिंग लिखने का काम दिया है। बच्चे ने 1 से 100 तक तो काउंटिंग अच्छे से लिखा। मगर रिवर्स काउंटिंग में उसने कमाल कर दिया। बच्चे ने काउंटिंग को रिवर्स तरीके से लिखने की जगह पेज को ही रिवर्स कर दिया। मतलब उसने पेज के आखिर से गिनती शुरू की और ऊपर की तरफ लिखता चला गया है। अगर आपको इस तरह बात समझ नहीं आई है तो फिर एक बार वायरल वीडियो देख लीजिए, पूरा समझ में आ जाएगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.6 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 66 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गलत क्या है इसमें। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़का चालाक है, बैकबेंचर का बेट होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- सही ही तो लिखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बच्चे मन के सच्चे।

ये भी पढ़ें-

होली के नाम पर हुड़दंग करते युवकों का Video हुआ वायरल, लोग कार्रवाई की कर रहे हैं मांग

आंटी जी ने गैस बचाने के लिए लगाई गजब तरकीब, वायरल Video देखकर सिर पकड़ लेंगे आप