A
Hindi News वायरल न्‍यूज दुनिया के सबसे बदसूरत इंसान की टॉयलेट करते वक्त हुई मौत, ड्रग्स और शराब की वजह से गई जान

दुनिया के सबसे बदसूरत इंसान की टॉयलेट करते वक्त हुई मौत, ड्रग्स और शराब की वजह से गई जान

जिम्बाब्वे के रहने वाले मैसन सेरे की मौत हो गई है। उन्होंने 51 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें कि मैसन सेरे दुनिया का सबसे बदसूरत व्यक्ति का खिताब जीत चुके थे।

मैसन सेरे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मैसन सेरे

दुनिया के सबसे बदसूरत इंसान का खिताब जीत चुके जिम्बाब्वे के मेसन सैरे की मौत हो गई। उन्होंने 7 दिसंबर को 51 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैसन सेरे टॉयलेट करने के लिए बाथरूम में गए थे और शौच करने के दौरान ही उनकी मौत हो गई। उनकी मौत का कारण शराब और ड्रग्स को बताया जा रहा है। मैसन सेरे की मौत की खबर सुनकर उनके फैन्स में शोक की लहर दौड़ गई।

जीत चुके थे मिस्टर अग्ली पेजेंट का खिताब

बता दें कि मैसन सेरे ने साल 2015 में मिस्टर अग्ली पेजेंट का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद वह इस खिताब के 3 बार रनर अप भी रहें। मिस्टर अग्ली पेजेंट का खिताब जीतकर उन्होंने पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई थी। इस खिताब को जीतने के बाद उन्हें 500 पाउंड यानी कि 52344 रुपए मिले थे। जिसे उन्होंने 200 लोगों को पार्टी देने में खर्च कर दिया। उन्होंने कहा था कि "मैं यह पार्टी इसलिए नहीं दे रहा हूं क्योंकि मैं दुनिया का सबसे बदसूरत इंसान चुना गया हूं बल्कि इसलिए दे रहा हूं क्योंकि जजों ने मुझे विजेता के रूप में पहचाना इसलिए मैं उन्हें धन्यवाद दे रहा हूं।"

Image Source : Social Mediaजश्न मनाते हुए मैसन सेरे

तीन बार रनरअप भी रहे थे मैसन सेरे

हालांकि कई लोगों का मानना है कि वह इतना बदसूरत इसलिए दिखता था क्योंकि उसके सामने के दांत गायब थे। इसी वजह से वह मिस्टर अग्ली पेजेंट का खिताब जीता था। मालूम हो कि मिस्टर अग्ली पेजेंट की स्थापना साल 2012 में किया गया था। इस खिताब के आयोजक डेविड मोचावा कहते हैं कि इस खिताब का आयोजन बदसूरती में सुंदरता का जश्न मनाने के लिए किया जाता है।

ये भी पढ़ें:

देश में इस जगह पर होती है मामा शकुनि की पूजा, भव्य मंदिर का भी हुआ है निर्माण

Video: वरमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन से स्टेज पर कर दी ऐसी डिमांड, पूरा करने के बाद ही आगे बढ़ा मामला