A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: चोरी करना अब पहले जितना आसान नहीं, फोन छीनकर स्टोर से भाग रहा था चोर, तभी बंद हो गया दरवाजा और फिर...

Video: चोरी करना अब पहले जितना आसान नहीं, फोन छीनकर स्टोर से भाग रहा था चोर, तभी बंद हो गया दरवाजा और फिर...

आपने लोगों का सामना छीनकर भागने वाले चोरों को खूब देखा और सुना होगा। लेकिन एक चोर को इस टेक्नोलॉजी वाले जमाने में चोरी करना भारी पड़ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फोन की दुकान में चोर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फोन की दुकान में चोर।

वक्त के अनुसार चोर अपने काम में एक्सपर्ट होते गए। नए-नए तरीके से चोरी करने लगे। इसे देखते हुए लोग भी अपनी सुरक्षा के बंदोबस्त पुख्ता कर चुके हैं। अब पहले जैसे चोरी करना आसान नहीं रहा। सुरक्षा की दृष्टी से ऐसी-ऐसी तकनीक आ गईं हैं कि चोरी करने का कोई चांस ही नहीं बनता। अगर चोरी हो भी जाती है तो चोर को आसानी से ट्रैक कर के पकड़ा जा सकता है। हाल में तकनीक की वजह से एक चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फोन छीनकर भाग रहा था चोर, तभी...

आपने लोगों को समान छीनकर भागते हुए देखा होगा। कोई किसी का फोन छीनकर भाग जाता है तो कोई किसी का चेन। कई बार तो चोर घर या दुकान में घुसकर चोरी कर लेते हैं। कुछ ऐसा ही ब्रिटेन के ड्यूसबरी में हुआ। जहां एक चोर 1600 पाउंड का फोन दुकानदार से छीनकर भाग रहा था तभी दुकान का दरवाजा बंद हो जाता है। दरवाजे के बंद होने के कारण चोर फंस गया और वह स्टोर में वापस आ गया। चोर दुकान में वापस आने के बाद दुकानदार को फोन वापस कर दिया। दरअसल, दुकानदार ने चोरी जैसी घटनाओं से बचने के लिए दुकान के काउंटर पर एक बटन लगाया हुआ था जिसे दबाते ही दुकान के दरवाजे बंद हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो दुकान में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Sachkadwahai नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग चोर की हालत पर हंस रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि चोर का तो मोये-मोये हो गया। वहीं, कुछ अन्य लोगों ने कहा- अब तो ये गया। जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर हंसने वाली इमोजी पोस्ट की।

ये भी पढ़ें:

"मैं तुम्हें क्यों डेट करूं?" लड़की के सवाल पर लड़के ने दिया कुछ ऐसा जवाब कि इंटरनेट पर छा गया बंदा

बीच हवा में उलझ गए पैराशूट, फिर जो हुआ वीडियो में आप खुद देख लें