A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: चोरी करने आया था शख्स, ट्रैक्टर से कुचला गया फिर भी अपने मिशन को किया पूरा

Video: चोरी करने आया था शख्स, ट्रैक्टर से कुचला गया फिर भी अपने मिशन को किया पूरा

चोरी का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चोरी के दौरान ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ जाता है लेकिन फिर भी वह हार नहीं मानता और वह अपने मकसद में कामयाब हो जाता है।

ट्रैक्टर के टायर के नीचे दबा शख्स।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैक्टर के टायर के नीचे दबा शख्स।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में देखा जा सकताहै कि एक चोर रात के अंधेरे में ट्रैक्टर चुराने पहुंचता है। लेकिन चोरी के दौरान वह एक ऐसी घटना का शिकार हो जाता है जिसे देख हर कोई दंग रह गया। दरअसल, चोर जब ट्रैक्टर को चुराने के लिए तिकड़म भिड़ा कर ट्रैक्टर चालू कर रहा था तभी अचानक से ट्रैक्टर चालू हो जाता है और चोर ट्रैक्टर के पहिए के पास ही खड़ा होता है। 

मौत का सौदागर है ये चोर

ट्रैक्टर के चालू होते ही चोर उसके पहिए के नीचे दब जाता है। ट्रैक्टर का पहिया चोर को रौंदते हुए निकल जाता है। वीडियो देख लोगों को लगा कि शायद अब चोर कभी उठ नहीं पाएगा लेकिन चोर पहिए से दबने के बाद भी अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है और जैसे-तैसे वह ट्रैक्टर पर चढ़ता है फिर ट्रैक्टर लेकर वहां से फरार हो जाता है। चोर के इस कारनामे को देख लोग हैरत में पड़ गए। इस पूरे मामले का वीडियो घटनास्थल के पास लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जो अब वायरल हो रहा है। 

लोगों ने पूछा- कौन सी चक्की का आंटा खाता है ये 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने चोर की इस चोरी पर जमकर कमेंट किया। कई लोगों ने तो इस चोर को बाहुबली चोर का टाइटल दे दिया। कुछ लोग इतने हैरान हुए कि उन्होंने कमेंट कर पूछा कि ये चोर कौन सी चक्की का आंटा खाता है। एक यूजर ने कहा- लगता है यमराज छुट्टी पर हैं। दूसरे ने कहा- मिशन इम्पॉसिबल..., तीसरे ने लिखा- चोर तो बड़ा हैवी ड्राइवर है।

ये भी पढ़ें:

वाह बॉस वाह क्या सोच है आपकी! कर्मचारियों ने नौकरी छोड़ी तो मांग लिए चाय तक के पैसे

What Is Marriage: इस सवाल पर बच्चे ने दिया ऐसा जवाब कि आंसर शीट सोशल मीडिया पर हो गया वायरल