A
Hindi News वायरल न्‍यूज यह कंपनी बनाती है 30 लाख रुपये का एक खिलौना, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

यह कंपनी बनाती है 30 लाख रुपये का एक खिलौना, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स उस कंपनी का नाम बताता है जो दुनिया का सबसे महंगा खिलौना बनाती है। बता दें यह कंपनी 30 लाख रुपये तक का खिलौना बनाती है।

सबसे महंगे खिलौने- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सबसे महंगे खिलौने

आप जब भी अपने बचपन को याद करने बैठते होंगे तो आपको कहीं ना कहीं अपने खिलौनों की याद तो जरूर आती होगी। हर इंसान का बचपन उसके खिलौने के बिना अधूरा रहता है। कुछ लोग तो अपने इन खिलौनों को बहुत ही संभाल कर रखते हैं और बचपन की याद आने पर उन्हें देखकर खुश होते हैं। अच्छा याद कीजिए आपने अपने बचपन में कितने महंगे खिलौने से खेले हैं। क्या आप कभी 30 लाख के खिलौने से खेले हैं? हैरान हो गए ना, लेकिन बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में शख्स ने दावा किया है कि एक कंपनी दुनिया के सबसे महंगे खिलौने बनाती है। आइए आपको बताते हैं कि इस कंपनी का नाम क्या है?

कौन सी कंपनी बनाती है इतने महंगे खिलौने?

आपको बता दें कि रोल्स रॉयस वह कंपनी है जो दुनिया के सबसे महंगे खिलौने बनाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर factbrainy नाम के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें व्यक्ति यह जानकारी दे रहा है। वह कहता है कि, 'रोल्स रॉयस कंपनी दुनिया की सबसे महंगी टॉय कार बनाती है। रोल्स रॉयस अपनी कार की तरह ही इन खिलौनों को भी ऑर्डर पर बनाती है और ये टॉय कार असली कार की हूबहू कॉपी होती है।'

शख्स आगे बताता है कि, असली रोल्स रॉयस कार में जितने फीचर होते हैं, उतने ही फीचर इस टॉय कार में भी देखने को मिलते हैं। इस कार को चलाने के लिए कंपनी फोन जैसा एक रिमोट भी देती है, जिससे इन्हें आसानी से चलाया जा सकता है।

लोगों ने क्या कहा?

बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इतने में 2 स्कॉर्पियो लेकर रोला जमा दे। दूसरे यूजर ने लिखा- 30 लाख के खिलौने में 3 सेकेंड हैंड लग्जरी कार ले आऊंगा। एक और यूजर ने लिखा- 30 लाख का खिलौना लेने से अच्छा मैं असली कार ही ना ले लूं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video: लड़की ने तो बाइक को खिलौना समझ लिया, ऐसा खतरनाक स्टंट आपने पहले नहीं देखा होगा

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो बंदे ने लगाया जुगाड़, लेकिन सब के सामने हो गया इज्जत का फालूदा