A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बैठ गई ये बच्ची, वीडियो देख लोगों ने पूछा- बेटा जमीन पर जगह नहीं मिली क्या?

स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बैठ गई ये बच्ची, वीडियो देख लोगों ने पूछा- बेटा जमीन पर जगह नहीं मिली क्या?

सोशल मीडिया पर आजकल सभी का ध्यान एक बच्ची ने खींच लिया है जो स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है।

स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बैठ गई ये बच्ची- India TV Hindi Image Source : TWITTER स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बैठ गई ये बच्ची

स्पाइडर मैन मूवी तो हर किसी ने देखी होगी। इस मूवी से सबसे ज्यादा प्रभावित बच्चे होते हैं। मूवी देखने के बाद उनके मन में भी यह इच्छा प्रकट होती है कि वो भी स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़ सकें, एक दीवार से दूसरे दीवार पर आसानी से कूद सकें। मगर यह सब सिर्फ काल्पनिक है क्योंकि मूवी में भी यह सब नकली होता है और काफी सावधानी के साथ इसे शूट किया जाता है। लेकिन सोचिए कि आप घर में बैठकर कोई मूवी देख रहे हैं और तभी एक बच्ची आपके सामने दीवार पर चढ़ने लगे तो आपको कैसा लगेगा। जी हां, अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची काफी आसानी से दीवार पर चढ़ती हुई नजर आ रही है।

ये स्पाइडर वुमन है क्या?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची सोफे पर बैठी है। अचानक उसके दिमाग में ना जाने क्या आता है और वह पीछे की दीवार पर चढ़ने लगती है। इस दौरान वह किसी की मदद भी नहीं लेती है और थोड़ी ही देर में वह दीवार पर ऊपर चढ़कर बैठ जाती है। इसी वीडियो में आगे बच्ची का धीरे-धीरे दीवार पर चढ़ने का एक और भाग दिखाई देता है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है।

देखिए यह वायरल वीडियो

लोगों ने किए ये कमेंट्स

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @ViralXfun ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, बैठने के लिए बुरी जगह नहीं है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 99.4 हजार लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- सिर्फ स्पाइडर मैन ही क्यों सभी मजे ले? तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- शायद ऊपर से शो देखने में ज्यादा मजा आता हो।

ये भी पढ़ें-

अरे! सुना है आपको गोभी मन्चूरियन खाना पसंद है, तो देख लीजिए कितनी गंदगी में बनता है आपका फेवरेट डिश

दीदी को रील्स बनाना पड़ गया भारी, सड़क पर योगा करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने कर दी ये कार्रवाई