A
Hindi News वायरल न्‍यूज छोटे से बैग में लड़की लेकर घूमता है यह शख्स, देखने वालों को अपनी आंखों पर नहीं हुआ यकीन

छोटे से बैग में लड़की लेकर घूमता है यह शख्स, देखने वालों को अपनी आंखों पर नहीं हुआ यकीन

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB ऐसा जादू देखा है कभी?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी डांस करती लड़कियों का वीडियो वायरल होता है तो कभी मेट्रो या बस में लोगों के बीच झगड़े का वीडियो देखने को मिलता है। ऐसा कभी-कभी ही होता है कि कुछ वीडियो एकदम अतरंगी से निकलते हैं और लोगों को पसंद आ जाते है। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो भी कुछ ऐसा ही है। एक शख्स ने छोटे से बैग में से एक लड़की को बाहर निकालकर सभी को हैरान कर दिया।

छोटे से बैग में इतना सब कुछ

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदा एक छोटा सा बैग लेकर आता है और Beach पर रख देता है। इसके बाद वह बंदा बैग से पहले तो एक दूसरा बैग निकालता है। फिर बॉल, बड़ी सी छतरी, दो कुर्सियां भी निकालकर बाहर रख देता है। वहां मौजूद दूसरे लोग यह देखकर हैरान हो जाते हैं। मगर अभी तक उसने जो किया, वो कुछ भी नहीं था। इसके बाद वह शख्स बैग में से एक लड़की को निकालते हुए दिखाई देता है, जो सबको दंग करके रख देता है। वीडियो देखने के बाद इतना तो समझ में आ जाता है कि वह एक जादूगर है जो वहां जादू करके दिखा रहा है। मगर फिर देखने वाला हर इंसान हैरान रह जाता है।

यह है वायरल वीडियो

कुछ लोगों को लगा फेक

इस वीडियो को एक्स पर @ViralXfun नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'Whats is the next?' लिखा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 61 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये बैग है या फिर Doremon का पॉकेट? दूसरे यूजर ने लिखा- ये बैग नहीं वेयरहाउस है। एक और यूजर ने लिखा- यह नकली Sand Floor है।

ये भी पढ़ें-

Viral: पिता ने अपने 6 साल के बेटे संग किया करार, Agreement पढ़कर नहीं होगा यकीन

आशिकों ने तो हद ही कर दी! शादी के फंक्शन में गंदी हरकत करता दिखा कपल, Video हुआ वायरल