Friday, May 03, 2024
Advertisement

आशिकों ने तो हद ही कर दी! शादी के फंक्शन में गंदी हरकत करता दिखा कपल, Video हुआ वायरल

शादी में एक कपल ने कुछ ऐसी हरकत की जिसे देखने के बाद लोगों को घिन्न आने लगी है। लोग सोशल मीडिया पर कह रह हैं कि कोई मुझे सूर्यवंशम वाली खीर दे दो।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 07, 2023 10:55 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के फंक्शन में गंदी हरकत करता दिखा कपल

भारत में सर्दी के साथ ही साथ शादियों का भी सीजन चल रहा है। आप जिधर देखेंगे किसी ना किसी के घर में शादी की तैयारियां चल ही रही होंगी। इसी बीच एक कपल ने शादी के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर डाली जो लोग पचा नहीं पा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी अपना आपा खो सकते हैं।

आखिर वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  एक कपल किसी शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान गोलगप्पे के काउंटर लड़की जाती है जहां पीछे-पीछे लड़का भी आ जाता है। इसके बाद वहां जो होता है वो आपको भी परेशान कर सकता है। लड़का गोलगप्पे का पानी अपने मुंह में रखता है और फिर कुल्ला करते हुए लड़की के मुंह में डालता हुआ दिखाई देता है। ऐसा वह इसलिए करता है क्योंकि लड़की उसे ऐसा करने के लिए कहती है। वीडियो देखने के बाद लोग अपना गुस्सा नहीं रोक पाएं और कपल पर भड़क गए।

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि यह कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमें कोई कपल ऐसी गंदी हरकत करते हुए नजर आया है। इस सब की शुरूआत दिल्ली मेट्रो से हुई थी। मेट्रो के भीतर एक कपल एनर्जी ड्रिंक के साथ ऐसी हरकत करते हुए नजर आया था। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसके बाद एक और कपल ने गोलगप्पे के साथ ही ऐसी हरकत की। उसके बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसने आपने अभी ऊपर देखा।

यह है वह पहला वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ASHMANTWEET नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- मुझे कोई सूर्यवंशम वाली खीर दो। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए और कपल को खरी-खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा- कौन है ये लोग, इनको शादी में कौन बुलाता है। दूसरे यूजर ने लिखा- आज से गोलगप्पा कभी नहीं खा पाऊंगा। एक अन्य यूजर ने कहा- सिर्फ खीर से कुछ नहीं होगा, उसमें Harpic भी मिलाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें-

बेंगलुरु में Survive करने के लिए कितनी होनी चाहिए आपकी Salary? Quora पर मिला जवाब

Video: अंग्रजों को इतना मत ठगो यार! परेशान होकर यह अंग्रेज खुद India में चलाने लगा ऑटो रिक्शा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement