Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Video: अंग्रजों को इतना मत ठगो यार! परेशान होकर यह अंग्रेज खुद India में चलाने लगा ऑटो रिक्शा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब बवाल मचा रहा है। वीडियो में एक अंग्रेज ऑटो चलाते हुए नजर आ रहा है। उसने ऑटो चलाने के पीछे अपनी मजबूरी भी बताई है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 06, 2023 13:46 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो चलाते फॉरेनर का वीडियो वायरल

भारत में लाल किला, इंडिया गेट, ताजमहल, चारमीनार समेत ना जाने कितनी ही ऐसी जगहे हैं जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बिंदु है। ये जगहें इतनी ज्यादा फेमस है कि भारत तो छोड़िए दूसरे देशों से भी लोग यहां घूमने के लिए आते हैं। लेकिन कई बार ऐसा उदाहरण देखने को मिलता है जहां लोग अंग्रेजों से किसी भी सर्विस या सामान के बदले उनसे ज्यादा पैसे चार्ज करते हैं। अगर कोई पूछता है कि ऐसा क्यों कर रहे हैं तो लोग बोलते हैं कि अंग्रेजों ने हमें कई सालों तक लूटा है, अब हमारी बारी है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अंग्रेज ऑटो चलाता हुआ नजर आता है। पूछने पर इसके पीछे की कहानी भी बताता है।

वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स देखता है कि कोई अंग्रेज ऑटो चलाता हुआ नजर आ रहा है। उससे वीडियो बनाने वाला बंदा पूछता है कि वह ऑटो क्यों चला रहा है? इसका जवाब देते हुए वह हिंदी में बोलता है कि पहले मुझे ऑटो वालों ने बहुत ठगा है। इसके बाद मैंने सोचा कि मैं खुद ऑटो ले लेता हूं फिर मुझे कोई बेवकूफ नहीं बना पाएगा। अब मैं दूसरों को ठगता हूं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इसे केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'अब अंग्रेजों को नही ठग पाएंगे ऑटो वाले' लिखा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 9 हजार लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

एक बाइक और 13 सवारी, ऐसी लापरवाही देखी है कभी, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

भाई की क्रिएटिविटी को 100 में से 200 नंबर, साइकिल पर हेलीकॉप्टर देखकर आप भी खा जाएंगे चक्कर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement