A
Hindi News वायरल न्‍यूज बर्फ पर एक साथ मस्ती करते हुए दिखे सैंकड़ों पेंगुइन, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये Video

बर्फ पर एक साथ मस्ती करते हुए दिखे सैंकड़ों पेंगुइन, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये Video

वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पेंगुइन का एक झुंड बर्फ की सफेद चादर पर मजे ले रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

penguin viral video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पेंगुइन का प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आजकल लोग अपने मन को बहलाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। मतलब जब लोग थोड़े बोर होने लगते हैं तो वे मन बहलाने के लिए सोशल मीडिया स्क्रोल करने लगते हैं क्योंकि वहां हमें अलग-अलग तरह की कई वीडियो मिल जाती हैं जो हमारे चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पेंगुइन का एक बड़ा सा झुंड बर्फ की सफेद चादर पर मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

इतनी तेजी में पेंगुइन कहां चलें?

वायरल वीडियो में पेंगुइन का एक बड़ा सा ग्रुप देखने को मिल रहा है। इस ग्रुप में काफी सारे पेंगुइन देखने को मिल रहे हैं जो अलग-अलग दिशा में जा रहे हैं। इसका मतलब ये है कि वे एकसाथ कहीं नहीं जा रहे हैं बल्कि सभी मौज-मस्ती के मूड में हैं और बर्फ पर मजे कर रहे हैं। इस वीडियो में एक प्यारा सा कछुआ भी देखने को मिल रहा है। वो भी अपनी रफ्तार में आगे बढ़े जा रहा है। वीडियो को 5x स्पीड के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। 

लोगों ने किए प्यारे कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया पर @why you should have an animal नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को कल रात करीब 11:30 बजे अपलोड किया गया। खबर लिखे जाने तक इसे 5.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है और करीब 77 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। इसे देखने के बाद लोगों ने प्यारे-प्यारे कमेंट्स से कमेंट सेक्शन को भर दिया है। एक यूजर ने लिखा- ये बहुत अच्छा वीडियो है, आपका क्या कहना है? एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्यूटनेट ओवरलोड। आपको ये वीडियो कैसी लगी हमें जरूर बताएं।

ये भी पढ़े-

20 साल तक बाप हर हफ्ते लेता था अपनी बेटी की फोटो, Video में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अच्छा इसलिए ये शहद इतना महंगा बिकता है, क्या आपको इसके बारे में पता था?