A
Hindi News वायरल न्‍यूज मैं, मेरी गर्लफ्रेंड और वो, तीनों एक दूसरे से करते हैं प्यार, शख्स ने शेयर की अपनी लव स्टोरी

मैं, मेरी गर्लफ्रेंड और वो, तीनों एक दूसरे से करते हैं प्यार, शख्स ने शेयर की अपनी लव स्टोरी

एक रिश्ते में तीन लोग एक साथ ही रहते हैं। तीनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। पहले दो लोग एक साथ थे फिर दोनों ने मिलकर तय किया कि वह अपने रिश्ते में किसी तीसरे को भी ले आएंगे।

अलाना, केविन और मेगन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अलाना, केविन और मेगन

आजकल प्यार के मायने काफी बदल गए हैं। लोग प्यार में क्या-क्या नया नहीं कर रहे हैं। इन्हीं सब की देन है थ्रपल रिलेशनशिप (इसमें तीन लोग एक साथ रिलेशनशिप में रहते हैं)। एक ऐसी ही गजब की लव स्टोरी सामने आई है। जिसमें दो नहीं बल्कि तीन लोग एक साथ रह रहे हैं। ये तीनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इनके नाम हैं- अलाना, केविन और मेगन। ये तीनों लोग एक साथ 2 साल से रह रहे हैं। तीनों लोग एक साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं। इनका रिश्ता थ्रीसम कहलाता है। पहले रिश्ते में सिर्फ अलाना और केविन ही थे बाद में इनकी मुलाकात मेगन से हुई।

Image Source : Instagramअलाना, केविन और मेगन

कपल ने मिलकर तीसरे लवर को किया शामिल

ये थ्रपल अमेरिका के क्लोराडो में रहता है और इनका मानना है कि यह रिश्ता भी उतना ही खूबसूरत है जितना दो लोगों के बीच होता है। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, मेगन इन दोनों को एक डेटिंग एप पर मिली थी। रिश्ते में मेगन को शामिल करना अलाना का ही प्लान था। तीनों एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद मेगन को भी उनलोगों ने अपने साथ रिश्ते में शामिल कर लिया। मेगन ने दोनों के साथ एक साल तक डेटिंग की फिर वह अलाना और केविन के साथ ही रहने लगी। पहले यह रिश्ता कैजुअल था लेकिन अब तीनो लोग इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हो गए हैं।

Image Source : Instagramअलाना, केविन और मेगन 

तीनों एक दूसरे से करते हैं प्यार

अलाना ने बताया कि पहले तो एक महीना हमने सिर्फ बात की फिर एक दूसरे से कैफे में मिलने लगे फिर हमें विश्वास हो गया कि हम तीनों एक दूसरे के साथ रह लेंगे। अलाना ने आगे बताया कि हम तीनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं इसलिए यह रिश्ता आज तक टिका हुआ है। अलाना ने बताया कि तीनों को एक दूसरे से कभी जलन नहीं होती क्योंकि हम तीनों एक दूसरे पर बराबर ध्यान देते हैं। साथ में फिल्म देखते हैं, घूमने जाते हैं और डिनर करने जाते हैं। इन तीनों का एक ज्वाइंट इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जहां ये लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो डालते रहते हैं। साथ में ये लोग अपने रिश्ते के बारे में दूसरों को भी बताते हैं।

ये भी पढ़ें:

धीरेंद्र शास्‍त्री महाराज के दीवाने सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि पशु-पक्षी भी, मोर के साथ नाचते हुए दिखे बागेश्वर धाम सरकार, Video वायरल

Optical Illusion: इस फिल्मी सीन की तस्वीरों में 5 अंतर खोजिए, ढूंढ लिए तो आप किसी हीरे से कम नहीं