A
Hindi News वायरल न्‍यूज टूरिस्ट्स से भरी बस पर बाघों ने किया अटैक, काफी देर तक करते रहे पीछा, Video देख अटक गई सांसें

टूरिस्ट्स से भरी बस पर बाघों ने किया अटैक, काफी देर तक करते रहे पीछा, Video देख अटक गई सांसें

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा। वीडियो में पर्यटकों से भरी एक बस पर खूंखार बाघ हमला करते हुए दिखता है।

बस को बाघों ने चारो तरफ से घेर लिया था।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बस को बाघों ने चारो तरफ से घेर लिया था।

अपने इलाकों को लेकर जानवर बहुत ही संवेदनशील होते हैं। सोचिए आप ऐसे ही किसी जंगल सफारी में घूमने के लिए गए हो और आपकी गाड़ी के सामने कई जंगली जानवर मंडरा रहे हो। यकीनन आपकी तो हवा निकल जाएगी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जंगल घूमने गए टूरिस्ट्स से भरे बस को बाघों के झुंड ने घेर लिया। यह देख बस में सवार सभी लोग घबरा गए।

बस को बाघों ने घेरा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल सफारी में पर्यटकों से भरी एक बस रास्ते से गुजर रही है। बस की स्पीड काफी कम है। तभी रास्ते में बाघों का एक झुंड बस को घेर लेता है और उनमें से एक बाघ बस पर टूट पड़ता है। वह बस पर लटकने लगता है। यह देख बस में सवार सभी पर्यटकों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। इसके बाद एक दूसरा बाघ बस का कुछ दूर तक पीछा करता है। फिर जब बस आगे बढ़ने लगती है तब बाघ पीछे हटते हैं। तब तक उन्हें समझ में आ जाता है कि उन्हें यहां कुछ भी नहीं मिलने वाला। इसके बाद बस वहां से निकल जाती है।

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर @benerankucing नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 लाख लोगों ने देखा है वहीं, 4 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि कई यूजर्स ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बाघों को खाना मिलने ही वाला था। दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा - बाघ बस में बैठे लोगों की गिनती कर रहा था ताकि वह अपने दोस्तों के साथ उन्हें मिल बांटकर खा सके। इसी तरह अन्य लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया।

ये भी पढ़ें: