A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: रास्ते में गाड़ी के सामने अचानक गुर्राते हुए आ गया बाघ, कार सवार लोगों को याद आ गए सारे भगवान

VIDEO: रास्ते में गाड़ी के सामने अचानक गुर्राते हुए आ गया बाघ, कार सवार लोगों को याद आ गए सारे भगवान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आधी रात को एक टाइगर अचानक से कार के सामने आ गया। बाघ को देख कार में बैठे लोगों की सांसें थम गई और वे इस मुश्किल की घड़ी में भगवान को याद करने लगे।

रात के अंधेरे में गाड़ी के सामने आ गया बाघ- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रात के अंधेरे में गाड़ी के सामने आ गया बाघ

जरा सोचिए आप किसी रास्ते से जा रहे हैं और आपके सामने अचानक से कोई खूंखार जंगली जानवर आ जाए। उस वक्त आप क्या करेंगे। जाहिर सी बात है कि आप भगवान से अपनी सुरक्षा की दुआ मांगेंगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पर्यटकों की गाड़ी के सामने अचानक से बाघ आ जाता है। यह देख पर्यटक डर जाते हैं और वे भगवान से अपनी जान की दुहाई मांगने लगते हैं। वीडियो काफी डरावना और मजेदार है। 

बाघ को देखते ही याद आने लगे 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग कार में अंदर बैठे हुए हैं। कार का दरवाजा अंदर से लॉक है। गाड़ी की लाइट सामने जल रही है जिसमें एक बाघ रास्ते पर नजर आ रहा है। बाघ धीरे-धीरे कार की ओर बढ़ता जा रहा है। इधर, कार में सवार लोगों को इतना डर हो जाता है कि वे भगवान का नाम याद करने लगते हैं। बाघ जैसे-जैसे करीब आते जाता है कार में सवार लोग खूब जोर-जोर से भगवान को याद करने लगते हैं। बाघ के दिखते ही उन्हें दुनिया के सारे भगवान एक बार में याद आ जाते हैं और वे लोग उनका नाम लेते हुए उनके जयकारे लगाने लगते हैं। धीरे-धीरे बाघ उनकी गाड़ी के करीब से निकल जाता है और उनकी जान बच जाती है।

वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Logkyakahenge नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा- भगवान ने सुन भी ली। दूसरे ने लिखा- अगर आप मां दुर्गा के भक्त है तो इस स्थिति में आपको कुछ नहीं होगा। तीसरे ने लिखा- शुक्र मनाओ हाथी नहीं था वरना गाड़ी समेत उठाकर फेंक देता। ये बेचारे तो बगल से निकल जाते हैं। हाथी तो पीछा भी करते हैं और मारते भी हैं। वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  

ये भी पढ़ें:

महिंद्रा ने प्रज्ञानंद के पेरेंट्स को गिफ्ट की XUV 400, सतरंज खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कहा धन्यवाद

एक दूजे के हुए गैगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा, शादी का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल