Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक दूजे के हुए गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा, शादी का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा आज शादी के बंधन में बंध गए। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच ये शादी संपन्न हुई। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 12, 2024 16:33 IST
गैंगस्टर दूल्हा काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गैंगस्टर दूल्हा काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी दिल्ली के द्वारका में संतोष मैरिज गार्डन में संपन्न हुई है। विवाह समारोह स्थल पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी में चुनिंदा गेस्ट्स को बुलाया गया। जिनको एन्ट्री बार कोड से मिली। 200 पुलिस वालों और 6 घंटे की पेरोल में काला जठेड़ी और अनुराधा ने सात फेरे लिए। इन हथियार वाले हाथों में लेडी डॉन ने गैंगस्टर के नाम की मेहंदी रचाई है। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

कड़ी सुरक्षा के बीच हुई गैंगस्टर और लेडी डॉन की शादी

वीडियो में देखा जा सकता है कि गैंगस्टर दूल्हा और दुल्हन के रूप में लेडी डॉन के बैठने के लिए स्टेज को फूलों से सजाया गया है। काला जठेड़ी और अनुराधा स्टेज पर बैठे हुए हैं। दोनों ने एक दूसरे के गले में जयमाला डाला हुआ है। जहां काला जठेड़ी कुर्ता पायजामा और काले रंग के सदरी में कड़ी सुरक्षा के बीच शादी समारोह स्थल पर पहुंचा तो वहीं, लेडी डॉन अनुराधा हाथों में मेंहदी रचाए और लाल रंग के शादी के जोड़े में नजर आई। फेरों के बाद दोनों से मिलने के लिए स्टेज पर एक-एक कर उनके सगे संबंधी पहुंचे। सभी ने उन दोनों के साथ फोटो भी खींचवाई। शादी के दौरान पुलिस हाई अलर्ट पर थी। शादी में सुरक्षा के लिए अत्याधुनिक हथियारों से लैश कमांडो तैनात किए गए थे। पुलिसकर्मियों ने बॉडी कैमरा भी लगा रखा था। आने वाले मेहमानों को फोन लेकर अंदर जाने की इजाजत नहीं थी। शादी के बाद विवाह के बंधन में बंधे दोनों गैंगस्टर्स को पुलिस वापस 4 बजे जेल लेकर गई। 

गैंगवार की थी आशंका

हालांकि इस शादी पर गैंगवार की आशंका जताई गई थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। पुलिस ने सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया था। बीते रविवार को ही काला जठेड़ी के 5 शूटरों को सॉफिस्टिकेटेड हथियारों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन पांचों शूटर की गिरफ्तारी मैरिज गार्डन के नजदीक से ही की गई थी। काला जठेड़ी को करीब दर्जभर गैंग से जान का खतरा है जिसमें सबसे ऊपर बमबिहा गैंग का नाम आता है। बमबिहा गैंग के शूटर्स काला जठेड़ी और उसके गैंग पर हमला करने की फिराक में हमेशा रहते हैं। वहीं नीरज बवानिया, कौशल चौधरी, हिमांशु भाऊ गैंग भी जठेड़ी से दुश्मनी पाले हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

Oscar जीतने के लायक है यह कहानी! Delhi Police ने मजाकिया अंदाज में लोगों को दिया यह जरूरी संदेश

मुंबई में ये भी शुरू हो गया क्या? Destination Wedding के लिए भी निकाल दी SIP, जमकर हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement