Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Oscar जीतने के लायक है यह कहानी! Delhi Police ने मजाकिया अंदाज में लोगों को दिया यह जरूरी संदेश

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ने लोगों को हेलमेट पहनने की सलाह दी है। इसके साथ ही एक मजेदार पोस्ट भी शेयर किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 12, 2024 11:51 IST
दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली पुलिस का वायरल पोस्ट

दिल्ली में रहने वाली जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है। इसके लिए पुलिस हमेशा तत्पर भी रहती है। फील्ड पर पुलिस बल तो तैनात ही रहती है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी पुलिस लोगों को सावधान करती रहती है। हर कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस मजेदार मीम या फिर वीडियो के जरिए लोगों को जरूरी संदेश देती है। आपने भी अब तक कई बार ऐसे पोस्ट जो पुलिस द्वारा शेयर किए गए होते हैं, उन्हें देखा होगा। अब दिल्ली पुलिस ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी उनकी बातों से सहमत होंगे।

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया पोस्ट

सड़क पर वाहन चलाते समय कई लोग ट्रैफिक के नियमों का पालन नहीं करते हैं। ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करने से खुद की जान के साथ ही दूसरे शख्स की जान को भी खतरा रहता है। इसलिए लोगों को इन नियमों का पालन करना चाहिए। इसी उद्देश्य के साथ दिल्ली पुलिस ने एक माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया है और लोगों को जरूरी संदेश भी दिया है। इस तस्वीर में लिखा है कि, 'Oscar for best story goes to...बस यहीं तक जाना था इसलिए हेमलेट नहीं लगाया।' इस लाइन को पढ़ने के बाद तो आपको पता चल ही गया होगा कि अधिकतर लोग हेलमेट ना पहनने पर यही कहानी बताते हैं।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट के कैप्शन में दिल्ली पुलिस ने लिखा कि, 'स्टोरी मत बनाओ, हेलमेट लगाओ।' इस मैसेज के जरिए दिल्ली पुलिस लोगों को हेलमेट की अहमियत बताना चाहती है। हर इंसान को जो दोपहिया वाहन चलाता है, उसे वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना चाहिए। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

अहमदाबाद वालों ने यह भी कर दिया, शख्स ने Robot को बना दिया वेटर, Video जमकर हो रहा है वायरल

शादी में चोरी करते चोरों को लोगों ने पकड़ा, उसके बाद की जमकर कुटाई, Video हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement