Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अहमदाबाद वालों ने यह भी कर दिया, शख्स ने Robot को बना दिया वेटर, Video जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अहमदाबाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक रोबोट कस्टमर को बर्फ को गोला सर्व करता नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 12, 2024 11:00 IST
बर्फ का गोला सर्व करता हुआ रोबोट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बर्फ का गोला सर्व करता हुआ रोबोट

हर गुजरते दिन के साथ देश और दुनिया में टेक्नोलॉजी का विकास हो रहा है। एक समय था जब लोग चिट्ठियां लिखकर अपने परिजनों का हाल-चाल पूछते हैं। वहीं आज का समय है जब एक फोन के जरिए लोग बात भी कर लेते हैं और वीडियो कॉल करके उन्हें देख भी लेते हैं। आप जहां देखेंगे वहां आपको नई टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। एक ऐसी ही नई टेक्नोलॉजी अहमदाबाद में एक स्टॉल पर देखने को मिली, जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

रोबोट सर्व करता दिखा गोला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक रोबोट कस्टमर्स को बर्फ का गोला सर्व करता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल यह नजारा अहमदाबाद में देखने को मिला जहां एक शख्स ने गोले की अपनी स्टॉल लगाई है। उसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने और अपने काम को यूनिक बनाने के लिए वेटर के तौर पर एक रोबोट को रखा है। रोबोट को शख्स ऑर्डर थमाता है और फिर रोबोट उसे कस्टमर तक पहुंचाता है। वीडियो यूनिक होने के कारण सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर real_shutterup नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 1 लाख 22 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- रोबोट उठाकर मत ले जाना। दूसरे यूजर ने लिखा- इतने देर में तो गोला पिघल जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई इस रोबोट को मुझे दे दो, अच्छी मेड नहीं मिल रही है।

ये भी पढ़ें-

शादी में चोरी करते चोरों को लोगों ने पकड़ा, उसके बाद की जमकर कुटाई, Video हो गया वायरल

Free Drink के लिए कैफे ने रखी एक मुश्किल टास्क, लड़के ने पलक झपकते ही कर दिया पूरा, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement