Monday, April 29, 2024
Advertisement

Free Drink के लिए कैफे ने रखी एक मुश्किल टास्क, लड़के ने पलक झपकते ही कर दिया पूरा, देखें Video

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। शख्स ने फ्री ड्रिंक लेने के लिए पलक झपकते ही मुश्किल टास्क को पूरा कर दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 12, 2024 9:30 IST
लड़के ने 10 सेकंड पर रोका टाइमर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने 10 सेकंड पर रोका टाइमर

आपने कई बार अलग-अलग रेस्टोरेंट या फिर कैफे में देखा होगा कि लोगों को वहां आकर्षित करने के लिए वहां बड़े ही मजेदार टास्क रखे जाते हैं। जो लोग इन टास्क को पूरा कर लेते हैं उन्हें कैफे या फिर रेस्टोरेंट की तरफ कोई तोहफा दिया जाता है। मगर ये टास्क जितना आसान दिखते हैं, उतने आसान होते नहीं है। इसे पूरा करने के चक्कर में काफी लोगों का पोपट होता है। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इन टास्क को आसानी से पूरा कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाएगा।

शख्स ने कौन सा टास्क पूरा किया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जब आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि एक बोर्ड पर लिखा है कि, 'आप एक फ्री ड्रिंक जीत सकते हैं। क्या आप यह कर सकते हैं। इस लाइन के आगे 10:00 का नंबर लिखा है।' आपको उस बोर्ड के ऊपर एक टाइमर भी रखा हुआ नजर आएगा। आपको बता दें कि इस तरह के टास्क में शख्स को दिए गए समय पर टाइमर को रोकना होता है। यह काफी मुश्किल टास्क होता है क्यों दिए गए समय पर टाइमर रोकना बहुत मुश्किल होता है। अधिकतर लोग 1-2 सेकंड जल्दी या फिर देरी से टाइमर को रोक पाते हैं। वीडियो में शख्स को 10 सेकंड के समय पर टाइमर को रोकना है और अगर वह ऐसा कर देता है तो उसे एक ड्रिंक फ्री में मिलेगी। वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शख्स ने बड़ी ही आसानी से इस टास्क को पूरा कर दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @awkwardgoogle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

गैजेट से लैस शख्स को देख चिंतित हुए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कही ये बात

नागालैंड के मंत्री को भाया शख्स के चाय बेचने का तरीका, Video देखकर लोगों ने भी दिया रिएक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement