Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गैजेट से लैस शख्स को देख चिंतित हुए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कही ये बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने मन की बात भी कही है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 12, 2024 7:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत के जाने-मानें उद्योगपति आनंद महिंद्रा को तो हर कोई जानता ही है। आनंद महिंद्रा अपने बिजनेस के साथ ही साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं जो उन्हें किसी ना किसी तरह से प्रभावित करते हैं। इस समय भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते उन्होंने अपने मन के एक डर को भी शेयर किया है। आइए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें नजर आ रहे शख्स को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में जो बंदा दिखाई दे रहा है वह एक इलेक्ट्रिक व्हीकल पर बैठा नजर आ रहा जो एक ही पहिए से चलता है। इसके अलावा उसने अपनी आंखों पर विजन प्रो जैसा नजर आने वाला एक हेडसेट पहना है। शख्स ने मॉल में एक जगह से पॉप कॉर्न और कोल्ड ड्रिंक भी लिया मगर उसने इन गैजेट्स को नहीं उतारा।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में अपने मन की बात लिखी है। उन्होंने लिखा कि, 'यह पूरी तरह से प्लग इन है और पूरी तरह से डिस्कनेक्ट हो गया है। अगर यही भविष्य है तो यह एक बुरा सपना है।' उनके कहने का मतलब है कि शख्स गैजेट में इतना डूब गया है कि वह वास्तविक समाज से कट गया है। यह एक बुरे सपने जैसा है। वीडियो देखने के बाद कमेंट में कई लोगों ने उनकी बातों में सहमति जताई है।

ये भी पढ़ें-

एक शख्स का टैलेंट बना दूसरे की मुस्कान की वजह, सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है वायरल Video

फ्लाइट उड़ाते हुए प्लेन में सो गए दोनों पायलट, विमान में सवार थे 153 यात्री

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement