Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नागालैंड के मंत्री को भाया शख्स के चाय बेचने का तरीका, Video देखकर लोगों ने भी दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक चायवाले का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आने वाला शख्स अनोखे तरीके से चाय बेच रहा है। वीडियो को खुद नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 12, 2024 8:22 IST
तंदूरी चाय बनाता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तंदूरी चाय बनाता हुआ शख्स

भारत एक ऐसा देश हैं जहां आपको हर गली और हर घर में चाय के दीवाने मिल जाएंगे। भारत के लोगों का चाय के साथ एक इमोशन जुड़ा होता है। यहां के लोग अगर दुखी होते हैं तो चाय पीना पसंद करते हैं। अगर कोई खुशी की बात तो भी चाय पी जाती है। लोगों के साथ गंभीर विषयों पर बात करनी हो तो चाय के साथ ही होती है। इतना ही नहीं यहां चाय छोटी-मोटी दवाईयों का भी काम करती है, जैसे सिरदर्द और सर्दी-जुकाम को भगाने के लिए लोग चाय पी लेते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम चाय की इतनी बात क्यों कर रहे हैं तो बता दें कि नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है।

तेमजेन इम्ना अलोंग ने शेयर किया वीडियो

नागालैंड के पर्यटन एवं उच्च शिक्षा मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं जो उनको काफी पसंद आते हैं। इस बार भी उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक शख्स चाय बना रहा है मगर वह कोई आम चाय नहीं बल्कि तंदूरी चाय बना रहा है। इस दौरान वह एक गाना भी गुनगुनाता हुआ नजर आ रहा है जो तेमजेन इम्ना अलोंग को काफी पसंद आया। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शाम होने को आई, थोड़ी पी ली जाए क्या... चाय?'

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 45 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हां मुझे भी ऐसे ही लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह चाय बहुत नुक्सान करती है यदि स्वाद के ही लिए पीनी है तो मिट्टी के बर्तन में बनी चाय कुल्हड़ में पिएं। तीसरे यूजर ने लिखा- देश में अलग तरह की चाय क्रांति चल रही है। एक अन्य यूजर ने बिल गेट्स को टैग करते हुए लिखा- आपके लिए यहां एक दूसरी चाय है।

ये भी पढ़ें-

गैजेट से लैस शख्स को देख चिंतित हुए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कही ये बात

एक शख्स का टैलेंट बना दूसरे की मुस्कान की वजह, सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement