A
Hindi News वायरल न्‍यूज दुनिया के सबसे महंगे होटल में आपका स्वागत है, यहां एक रात बिताने के लिए देने पड़ेंगे 83 लाख रुपये

दुनिया के सबसे महंगे होटल में आपका स्वागत है, यहां एक रात बिताने के लिए देने पड़ेंगे 83 लाख रुपये

इस दुनिया में अनगिनत होटल हैं। कुछ होटल सस्ते हैं तो कुछ महंगे हैं। लेकिन आज हम आपको दुनिया के सबसे महंगे होटल के बारे में बताएंगे जहां एक रात बिताना हर किसी के बस की बात नहीं है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB दुनिया का सबसे महंगा होटल सुइट

सोशल मीडिया एक अनोखी दुनिया है। यहां आपको दिन रात अनोखे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कुछ वीडियो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर इस दुनिया में कैसे-कैसे लोग हैं। इसका उदाहरण देने की जरूरत तो नहीं ही पड़ेगी। आप दिन रात ऐसे कई वीडियो खुद देख रहे होंगे। मगर अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें जल्दी से बंद नहीं होंगी। दरअसल यह वीडियो दुनिया के सबसे महंगे होटल की है जिसे सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने शेयर किया है।

दुनिया का सबसे महंगा होटल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेता अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने दुबई के 'अटलांटिस द रॉयल' होटल सुइट का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि यह दुनिया का सबसे महंगा सुइट है जहां एक रात बिताने के लिए आपको 1 लाख डॉलर (भारतीय मुद्रा में 83 लाख 22 हजार रुपये) देने पड़ेंगे।

उन्होंने कैप्शन में बताया कि, 'यह दुनिया के सबसे महंगे होटल सुइट का टूर है। यहां एक रात के लिए आपको 1 लाख डॉलर देना पडेगा। इसके बदले आपको 4 बेडरूम, 4 स्टीम रूम के साथ बाथरूम, 12-सीटों वाला भोजन कक्ष/सम्मेलन कक्ष, इनडोर और आउटडोर रसोई, मूवी थियेटर, कार्यालय/पुस्तकालय, निजी बार और गेम रूम आदि चीजें मिलती हैं।'

लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 41 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- मैं तो इस वीडियो को देखने भी अफोर्ड नहीं कर सकता। दूसरे यूजर ने लिखा- एक रात के लिए 1 लाख डॉलर कौन देगा भाई? तीसरे यूजर ने लिखा- अच्छा था लेकिन मुझे नहीं खरीदना।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सूट बूट पहनकर यह बार्बर अपने कस्टमर की जमकर करता हैं पिटाई, ग्राहक भी हंसते हुए सहते है मार

अरे भाई! बॉस का ऑफिस बुलाना कर्मचारी को नहीं आया पसंद, पल भर में करोड़ों की नौकरी को मारी लात