A
Hindi News वायरल न्‍यूज सिर्फ गेम खेलने के लिए एक हफ्ते में मिल रहे साढ़े 3 लाख रुपए, यह कंपनी दे रही गजब की नौकरी

सिर्फ गेम खेलने के लिए एक हफ्ते में मिल रहे साढ़े 3 लाख रुपए, यह कंपनी दे रही गजब की नौकरी

एक कंपनी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जो गेम खेलने में एक्सपर्ट हो। इसके बदले कंपनी उस शख्स को हर हफ्ते साढ़े 3 लाख रुपए देने को तैयार है। गेम खेलने वालों के लिए ये बहुत ही शानदार मौका है।

गेम खेलने के लिए मिल रहे हैं रुपए।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गेम खेलने के लिए मिल रहे हैं रुपए।

इस दुनिया में एक से एक नौकरियों के बारे में आपने सुना होगा। लेकिन ऐसी नौकरी के बारे में तो आपने सोचा तक भी नहीं होगा। जी हां, ये नौकरी उन लोगों के लिए है जिन्हें गेम खेलने का शौक हो। सोचिए आपको कुछ नहीं करना है बस आपको ऑफिस जाना है और गेम खेलने बैठ जाना है। आपको गेम पूरा दिन भी नहीं खेलना बस आपको गेम के लिए 4 घंटे देने हैं। आपको इस नौकरी में 7 दिन भी नहीं सिर्फ 4 दिन ही खेलना है। सबसे बड़ी बात कि इसके लिए कंपनी हफ्ते में 3.5 लाख रुपए भी ऑफऱ कर रही है। अब आपको क्या ही चाहिए ऐसी नौकरी तो स्वर्ग में भी नहीं मिलेगी।

यह कंपनी दे रही शानदार जॉब ऑफर

चलिए अब आपको बता देते हैं कि ये नौकरी कहां और कौन सी कंपनी दे रही है। न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस जॉब को ग्‍लोबल टॉय और एंटरटेनमेंट कंपनी मैटल ने ऑफर किया है। कंपनी अपने लिए एक UNO चीफ प्लेयर की खोज में है। अगर आप UNO खेलने में खुद को उस्ताद समझते हैं तो समझिए ये सुनहरा मौका सिर्फ आपके लिए ही है। अगर आप चुने जाएंगे तो आपको न्‍यूयॉर्क के पियर 17 ऑफिस जाकर काम करना होगा। इस नौकरी में आपको बस UNO क्‍वाट्रो खेलना और लोगों को इसके नियमों के बारे में बताना है। इसके लिए कंपनी आपको हर हफ्ते 4444 डॉलर देगी।

ये है योग्यताएं

कंपनी इतना कुछ सिर्फ गेम खेलने के लिए दे रही है तो जाहिर सी बात है कि वह आपमें कुछ क्वालिटी तो देखेगी ही। तो कंपनी ने इस नौकरी के लिए कुछ योग्यताएं तय की है जिसके बारे में आप भी जान लीजिए। सबसे पहले शख्स को UNO की अच्छी समझ होनी चाहिए। उसे UNO खेलना ही नहीं बल्कि UNO उसके लिए जुनून होना चाहिए। व्यक्ति को काफी मिलनसार होना चाहिए क्यों कि गेम के दौरान उसे अजनबी लोगों से बात करना होगा और उन्हें गेम के लिए इनवाइट भी करना होगा। साथ में नए लोगों को गेम के नियम भी समझाने होंगे। इस नौकरी के लिए आप 10 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: चलती गाड़ियों के बीच सड़क पर अचानक से आ गिरा प्लेन, गिरते ही आग का गोला बन गया जहाज

शख्स ने धरती से खींची शनि ग्रह की इतनी साफ Photo, इंटरनेट पर वायरल हो रही ये अद्भुत तस्वीर