A
Hindi News वायरल न्‍यूज लखनऊ में ताश के पत्तों की तरह ढह गई दो इमारतें, अखिलेश यादव ने की कार्रवाई की मांग

लखनऊ में ताश के पत्तों की तरह ढह गई दो इमारतें, अखिलेश यादव ने की कार्रवाई की मांग

लखनऊ के नाका में 3 मंजिला 2 निर्माणाधीन इमारत अचानक ढह गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लखनऊ के नाका में गिरी दो इमारतें- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लखनऊ के नाका में गिरी दो इमारतें

लखनऊ में नाका के आर्यनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आर्यनगर में एक इमारत जमीन की तरफ झुकते-झुकते अचानक ढह गई। हैरानी वाली बात यह भी है कि यह इमारत अकेले नहीं गिरी बल्कि अपने बगल में बन रही दूसरी इमारत को भी साथ में ले डूबी। वहां खड़े लोगों ने गिरती हुई इमारत का वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस की भी एंट्री हो गई है और उसने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

आर्यनगर में कल तीन मंजिला दो इमारतें अचानक ढह गई। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक LDA के अवर अभियंता इम्तियाज अहमद ने बिल्डिंग के मालिकों के खिलाफ धारा 288, 336,427 और खनन एक्ट 4/21 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। जर्जर बिल्डिंग में बेसमेंट की खुदाई हो रही थी जिस कारण बिल्डिंग गिर गई। हालांकि इस घटना में किसी भी व्यक्ति की जान नहीं गई क्योंकि पुलिस ने समय रहते इमारत को खाली करवा दिया था।

अखिलेश यादव ने कार्रवाई की मांग की

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर इसका वीडियो शेयर करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'भाजपाई भ्रष्ट्राचार की नींव पर बना भवन गिरा। लखनऊ में गिरे घर के लिए जनता में यही चर्चा है। जाँच हो और कार्रवाई भी क्योंकि इससे आस-पड़ोस के घरों के लिए भी जान-माल की हानि की पूरी आशंका है।'

ये भी पढ़ें-

What The Hell! दिल्ली मेट्रो में अजीबो-गरीब ढंग से कोल्ड ड्रिंक पीते नजर आए कपल, लोग बोले- 'मारो चार और गिनो एक'

शौक बड़ी चीज है! राम लड्डू बेचने वाले के पास iPhone देख हैरान हुए लोग, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस