Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शौक बड़ी चीज है! राम लड्डू बेचने वाले के पास iPhone देख हैरान हुए लोग, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के बीच बहस छिड़ गई है। राम लड्डू बेचने वाले शख्स के पास iPhone देखने के बाद लोग हैरान हो गए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 04, 2024 10:43 IST
राम लड्डू बेचने वाले के पास दिखा iPhone- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राम लड्डू बेचने वाले के पास दिखा iPhone

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहां हमें मजेदार और हैरान करने वाले दोनों तरह के कंटेंट देखने को मिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर कभी हैरान करने वाले जुगाड़ के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी खतरनाक स्टंट करते लोगों के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुल मिलाकर हम यह कह सकते हैं कि सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसका कुछ अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। ठीक इसी तरह अभी दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद आपका हैरान होना तय है।

तस्वीरों में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में राम लड्डू बेचने वाले शख्स की तस्वीर है जो फोन पर किसी से बात कर रहा है। अब आप सोचेंगे कि फोन पर बात करना तो सामान्य है, इसे देखने के बाद हैरान कैसे हो सकते हैं। मगर जब आप उसके हाथ में रखे फोन को देखेंगे तो खुद हैरान हो जाएंगे। शख्स के हाथ में iPhone नजर आ रहा है। इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग अलग-अलग तरह का अंदाजा लगाने लगे।

लोगों ने क्या कहा?

इस तस्वीर को एक्स (पहले ट्विटर) पर @Trolling_isart नाम के पेज से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'iPhone 14 अब बहुत कॉमन हो गया। BBD यानी बिग बिलियन डे का धन्यवाद।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 80 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसा भी हो सकता है कि यह फोन लड़की का हो और उसी ने कुछ क्लियर करने के लिए या बात करने के लिए शख्स को फोन दिया हो। पोस्ट शेयर करने वाले पेज से इसका जवाब देते हुए लिखा गया है कि, अरे भाई मैं वहीं खड़ा था। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई हो सकता है कि उसके बेटे ने गिफ्ट किया हो। उसका बेटा अच्छा कमा रहा होगा। एक यूजर ने लिखा- भाई वो कम से कम दिन का 5 हजार कमाता होगा।

यहां देखें वायरल पोस्ट

ये भी पढ़ें-

2025 में कैसे होगा घर और फर्नीचर की टेक्नोलॉजी, Video शेयर कर शख्स ने बताया

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! इस आवाज के पीछे की सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान, वायरल हुआ वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement