Thursday, May 09, 2024
Advertisement

2025 में कैसे होगा घर और फर्नीचर की टेक्नोलॉजी, Video शेयर कर शख्स ने बताया

आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करने के बाद आपका घर कैसा नजर आएगा, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ लिखा गया है कि, 2025 में घर और फर्नीचर तकनीक पूरी तरह से बदल जाएगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 03, 2024 15:54 IST
2025 में ऐसा होगा घर और फर्नीचर!- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 2025 में ऐसा होगा घर और फर्नीचर!

इस दुनिया में बदलते समय के साथ टेक्नोलॉजी में भी बदलाव आते रहते हैं। ये सभी टेक्नोलॉजी हमारे काम को आसान बनाने में मदद करते हैं। सबसे बड़ा उदाहरण तो इस समय आपकी आंखों के सामने ही है जिसके जरिए आप इस खबर को पढ़ रहे हैं। मोबाइल और लैपटॉप जैसी टेक्नोलॉजी हमारे जीवन में कितना बदलाव लेकर आया है, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है। ठीक इसी तरह हमारे घर में भी अलग-अलग तरह के टेक्नोलॉजी लगे हुए हैं जिसने हम सभी के जीवन को अपग्रेड किया है। इसी कड़ी में 2025 तक और क्या बदलाव हो सकते हैं, इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घर में की स्मार्ट इक्विपमेंट लगे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि सीढ़ी के साथ एक ऐसे गैजेट को लगाया गया है जिस पर बैठकर आप ऊपर के फ्लोर पर जा सकते हैं। इसका सबसे बड़ा फायदा मरीजों को होगा। इसके अलावा ऐसे बेड भी नजर आ रहे हैं जो सोफे का भी काम कर सकते हैं। वीडियो में एक्पेंड होने वाले डाइनिंग टेबल, छोटी सीढ़ी में बदल जाने वाली कुर्सी समेत ऐसे की फर्नीचर नजर आ रहे हैं जो आपको पंसद आ सकते हैं। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, '2025 में मकान एवं फर्नीचर टेक्नालॉजी पूर्णतः बदल जाएगी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 3 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने पूछा है कि, आप कब लगवा रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! इस आवाज के पीछे की सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान, वायरल हुआ वीडियो

छुट्टी मारने का कोई अच्छा Excuse बता दो! सवाल पढ़कर शख्स ने बताई गजब की ट्रिक, Video हुआ खुब वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement