Saturday, April 27, 2024
Advertisement

2023 Wrapped: महिला ने करीब 50 कंपनियों में किया अप्लाई मगर सब ने कर दिया रिजेक्ट, बताया क्यों?

सोशल मीडिया पर एक महिला ने ट्विट करते हुए बताया कि उसका पिछला साल यानी 2023 कैसा गया। इसमें उसने अच्छी से बुरी हर बात का जिक्र किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 03, 2024 13:40 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

आजकल सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड चल रहा है। इस नए ट्रेंड का नाम 'लाइफ रैप्ड' है। इस ट्रेंड के मुताबिक जैसे ही नया साल शुरू होता है, लोग अपने पिछले साल का अच्छा और बुरा हर तरह का अनुभव शेयर करते हैं। ऐसे ही एक लड़की ने अपने पिछले साल का अनुभव शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस पोस्ट में किन-किन बातों का जिक्र है।

लड़की ने कही ये बातें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 2023 Wrapped में महिला ने अपने पूरे साल का अुनभव शेयर किया है। इसमें महिला ने अपने कुछ अच्छे तो कुछ बुरे अनुभवों के साथ अपने फैसलों की भी बात की है। महिला ने बताया कि उसने अपने पसंदीदा नौकरी से इस्तीफा दे दिया ताकि वह अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख सके। महिला ने अपना खुद वेबसाइट भी लॉन्च किया। अपनी बहन की शादी से लेकर सिस्टर्स ट्रिप का भी महिला ने जिक्र किया है। इसके बाद बताया कि उसने करीब 50 कंपनियों में नौकरी के लिए अप्लाई किया मगर सभी ने खराब इंटरव्यू की वजह से रिजेक्ट कर दिया। कुछ कंपनियों ने तो महिला को एक-तिहाई सैलेरी पर इंटर्न बनने की सलाह भी दी। करीब 15 ट्वीट थ्रेड में महिला ने अपने पूरे साल का जिक्र किया है।

यहां देखें महिला का पोस्ट

लोगों ने कही ये बात

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ashittaaaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।  खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 5 लाख 29 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- तुम पर गर्व है अशिता, तुम मुझे बहुत प्रेरित करती हो। एक यूजर ने लिखा- मुझे यह थ्रेड काफी पसंद आया। अन्य यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया काम किया, इसका कभी अफसोस मत करो और भरपूर जियो, बेस्ट ऑफ लक।

ये भी पढ़ें-

इसे कहते हैं Eco-Friendly फूड डिलीवरी, घोड़े पर Delivery देने लगा Zomato Boy, वजह कर देगा हैरान

Viral Video: अच्छा तो इस तरह जादूगर लोगों को बनाते हैं बेवकूफ, शख्स ने जादूगरों की खोल दी पोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement