Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video: गुरुग्राम में दिनदहाड़े घर के अंदर घुसा तेंदुआ, खौफनाक वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल एक तेंदुआ गुरुग्राम के रिहायशी इलाके में आ गया। इसके बाद वह एक घर में भी घुस गया।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: January 03, 2024 11:01 IST
गुरुग्राम के घर में घुसा तेंदुआ- India TV Hindi
Image Source : ANI गुरुग्राम के घर में घुसा तेंदुआ

आजकल हर कुछ दिनों में हमें ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं कि कोई जंगली जानवर किसी रिहायशी इलाके में घुस गया है। दरअसल लगातार घटते वन क्षेत्र के कारण ऐसी घटनाएं बढ़ती हैं। कभी तेंदुआ तो कभी खतरनाक सांप किसी के घर के भीतर पाया जाता है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक सांप किसी व्यक्ति के घर के अंदर किचन में पाया गया था। ऐसी घटनाएं आम आदमी को डरने पर मजबूर कर देती हैं कि अगर वे अपने घर में भी सुरक्षित नहीं हैं तो वे कहां जाएं। ऐसी ही एक खबर हरियाणा से आ रही है जहां एक तेंदुआ किसी के घर में घुस गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

कहां की है यह घटना?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी है कि गुरुग्राम के नरसिंहपुर गांव में एक घर के में तेंदुआ घुस गया। तेंदुआ को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम और गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

यहां देखें वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह उस इलाके में आम है। दूसरे यूजर ने लिखा- गुड़गांव में जंगली जानवर, हालांकि यह कोई नई खबर नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम लोग जंगल में जाकर बिल्डिंग और द्वारका एक्सप्रेस-वे बना दोगे तो ये बेचारे तुम्हारे घरो में आएंगे ही।

(इनपुट: एएनआई)

ये भी पढ़ें-

सिर्फ मोबाइल ही मोबाइल, नए साल पर आतिशबाजी के साथ-साथ ये नजारा भी हो गया कैद

अंतरिक्ष में New Year Celebration, एस्ट्रोनॉट ने पोस्ट शेयर कर बताया- कैसा रहा नए साल का पहला दिन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement