Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिर्फ मोबाइल ही मोबाइल, नए साल पर आतिशबाजी के साथ-साथ ये नजारा भी हो गया कैद

पूरी दुनिया ने धूमधाम से नए साल का स्वागत किया। पेरिस में नए साल शुरू होते ही पूरा आसमान आतिशबाजी से रौशन हो गया। इस समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनगिनत संख्या में मोबाइल स्क्रीन आतिशबाजी कैप्चर करते नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 02, 2024 20:25 IST
नए साल के जश्न का नजारा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नए साल के जश्न का नजारा।

न्यू ईयर सेलिब्रेशन खत्म हो गया। हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट किया। ऐसे ही हर साल की तरह पेरिस के चैंप्स एलिसीज में भी न्यू ईयर सेलिब्रेट किया गया। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के वक्त यहां पर शानदार आतिशबाजी की गई। लेकिन इस दौरान सामने एक ऐसा नजारा दिखा जिसे देखने के बाद पूरी दुनिया हैरान है। 

आतिशबाजी का नजारा कैद करने के लिए दिखा मोबाइल सैलाब

दरअसल आतिशबाजी के नजारे को अपने कैमरे में कैद करने के लिए लोगों ने इतने मोबाइल निकाल लिए कि वहां मोबाइल का सैलाब दिखने लगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि शायद दुनिया की यही सच्चाई है। ये आधुनिक दुनिया किसी भी खूबसूरत पल को अपनी आंखों से नहीं बल्कि फोन के लेंस के नजरों से देखती है। हम हर खास पल को अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं।

वीडियो देख लोगों ने जताई चिंता

वीडियो में एक साथ इतने फोन के स्क्रीन नजर आ रहे हैं जिन्हें देखकर थोड़ा अच्छा भी लग रहा है और थोड़ी चिंता भी हो रही है। चिंता इस बात की हो रही कि दुनिया फोन छोड़कर कुछ और देख ही नहीं रही है। वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @pitdesi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। एक दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख लोगों ने देखा है। साथ में हजारों लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर अपनी चिंता जाहिर की है। इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट कर जरूर बताइए।

ये भी पढ़ें:

अंतरिक्ष में New Year Celebration, एस्ट्रोनॉट ने पोस्ट शेयर कर बताया- कैसा रहा नए साल का पहला दिन

Blinkit से लड़के ने कर दी कुछ ऐसी डिमांड, सुनकर कंपनी वाले रह गए हक्के-बक्के

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement