Monday, April 29, 2024
Advertisement

Blinkit से लड़के ने कर दी कुछ ऐसी डिमांड, सुनकर कंपनी वाले रह गए हक्के-बक्के

Blinkit ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कंपनी ने नए साल पर एक कस्टमर के साथ अपने कस्टमर केयर एग्जिक्यूटिव की बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 02, 2024 19:10 IST
Blinkit- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Blinkit

Blinkit के बारे में तो आपको पता ही है। अगर नहीं पता तो हम बता देते हैं। Blinkit एक ग्रोसरी ऐप है जिससे आप घर का समान ऑनलाइन मंगा सकते हैं। घर बैठे 10 मिनट में समान आपके हाथों में होगा।  फिलहाल, Blinkit वालों का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी।

कंपनी ने शेयर किया अपना न्यू ईयर मोमेंट

दरअसल, 31 दिसंबर की रात को जहां सभी लोग नए साल का जश्न मना रहे थे। कोई अपने दोस्तों के साथ तो कोई अपने परिवार वालों के साथ होटल-रेस्टोरेंट, क्लब-बार जैसी अलग-अलग जगहों पर गए तो वहीं, एक शख्स ने Blinkit ग्रोसरी ऐप से कुछ समान मंगवाया लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ वह काफी मजेदार था। जिसे Blinkit ने खुद पोस्ट कर लोगों के साथ शेयर किया।

ऑर्डर को लेकर कस्टमर ने कंपनी से की शिकायत

ब्लिंकइट ने उस ग्राहक के साथ किए गए चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें कंपनी की तरफ से पहला मैसेज ये था कि Hii मेरा नाम आकाश है और मैं आज आपकी कैसे सहायता कर सकता हूं। कस्टमर ने कहा कि न्यू ईयर पार्टी के लिए मैंने आपके ऐप से कुछ चिप्स और ड्रिंक्स ऑर्डर किया था लेकिन अभी भी ऑर्डर से कुछ मीसिंग है। इसके बाद कस्टमर सपोर्ट का अगला मैसेज आता है कि आपके ऑर्डर से क्या मीसिंग है हमें बताइए। ग्राहक जवाब देता है कि वो दोस्त मीसिंग हैं जिनके साथ पार्टी करनी है। क्या वह डिलीवरी वाला बंदा पार्टी के लिए वापस आ सकता है? इसके बाद कस्टमर सपोर्ट वाले बंदे ने चैट ही छोड़ दिया।  

कस्टमर की डिमांड सुन चैट सपोर्ट वाले ने चैट ही छोड़ दिया

कंपनी ने चैट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- आकाश ने चैट लेफ्ट कर दिया। Blinkit द्वारा शेयर किए गए इस चैट का स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह से इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- समझ में नहीं आ रहा कि इस मौके पर हंसूं या आंसू बहाऊं। दूसरे ने लिखा- आकाश ने पार्टी में शामिल होने के लिए चैट छोड़ा है। तीसरे ने लिखा- ये तो बहुत ही सैड हो गया। 

ये भी पढ़ें:

Video: लड़के ने क्लास में सबके सामने क्रश को किया प्रपोज, लड़की का एक्सप्रेशन देख लोग हार बैठें अपना दिल

Zoom Call पर चल रही थी मीटिंग, हिंदी में बात करने पर कर्मचारियों के बीच हो गया क्लेश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement