A
Hindi News वायरल न्‍यूज कॉलेज की लाइब्रेरी में लगा अनोखा नोटिस, पढ़ने के बाद Librarian की करने लगेंगे तारीफ

कॉलेज की लाइब्रेरी में लगा अनोखा नोटिस, पढ़ने के बाद Librarian की करने लगेंगे तारीफ

सोशल मीडिया पर एक नोटिस की फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें लाइब्रेरियन ने लोगों को लाइब्रेरी में खाना खाने के लिए मना किया है। मगर उसका तरीका काफी अलग है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

आप सभी लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए जरूर ही गए होंगे। कुछ लोग कॉलेज या फिर प्राइवेट लाइब्रेरी में अभी भी पढ़ने के लिए जाते होंगे। लाइब्रेरी के नियमों की बात करें तो आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आएगा। आप सभी के दिमाग में यही आएगा कि लाइब्रेरी में शोर नहीं कर सकते हैं। मगर इसके अलावा एक नियम और है जो काफी लाइब्रेरी में देखने को मिलता है। कई लाइब्रेरी के अंदर खाने के लिए मना किया जाता है। इस समय एक ऐसा ही नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मगर उसमें लाइब्रेरियन ने इस तरह से लोगों को समझाया है कि पढ़ने के बाद कोई भी भूल नहीं पाएगा।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में एक नोटिस नजर आ रहा है। इस नोटिस के ऊपर लिखा है, 'कृपया लाइब्रेरी में खाना ना खाएं।' इसके बाद लाइब्रेरियन ने इसके पीछे का कारण भी बताया लेकिन बड़े ही मजाकिया अंदाज में बताया है। उसने नीचे लिखा, 'चींटियाँ अंदर आ जाएंगी। वो पढ़ना सीख लेंगी और फिर वो काफी स्मार्ट हो जाएंगी। नॉलेज पावर है और पावर करप्ट करती है तो चींटियाँ दुष्ट हो जाएँगी और दुनिया पर कब्जा कर लेंगी।' इस मजाकिया अंदाज के कारण फोटो काफी वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर netflixnmovies नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 3 लाख 49 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। फोटो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लाइब्रेरियन का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। दूसरे यूजर ने लिखा- किसी ने साइंस फिक्शन की फिल्में काफी ज्यादा देख ली है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ज़्यादा सोचने वाले इस पर पूरी कहानी बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

जुगाड़ करने वाले कुछ भी कर सकते हैं, लड़कों ने गर्मी से बचने के लिए की गजब की व्यवस्था, Video हुआ वायरल

भाई ये घर है या फिर छलावा! Video देखकर हर किसी को आ जाएगा चक्कर, देखें वायरल वीडियो