Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जुगाड़ करने वाले कुछ भी कर सकते हैं, लड़कों ने गर्मी से बचने के लिए की गजब की व्यवस्था, Video हुआ वायरल

तीन दोस्तों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पूल पार्टी कर रहे हैं। लेकिन इसके लिए वो किसी स्विमिंग पूल में नहीं गए बल्कि उन्होंने अनोखा जुगाड़ किया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 18, 2024 15:54 IST
गाड़ी में पूल पार्टी करते हुए दोस्त- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गाड़ी में पूल पार्टी करते हुए दोस्त

इस दुनिया में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है। हर इलाके, हर गली में आपको 2-3 लोग ऐसे जरूर मिल जाएंगे जो अपने जुगाड़ के लिए अपने इलाके में जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी हर कुछ दिनों में ऐसे वीडियो वायरल हो ही जाते हैं जिसमें लोगों का जुगाड़ देखने को मिल जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो शायद आपको गर्मी से राहत में काम आ सकता है। तीन दोस्तों ने गर्मी से बचने के लिए गजब का दिमाग लगाया। इसी कारण वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

गर्मी से राहत पाने के लिए हर कोई कुछ ना कुछ व्यवस्था करता है। कोई अपने घर में AC लगवाता है तो कोई कूलर लगवाता है। इतना ही नहीं छुट्टी वाले दिन लोग वाटर पार्क या फिर स्विमिंग पूल चले जाते हैं और घंटों तक पानी में मजे करते हैं। लेकिन कुछ दोस्तों ने अपना खुद का ही पूल बना लिया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन दोस्तों ने एक पुराने पिकअप वैन में पीछे एक तिरपाल लगाया है। इसके बाद उसको पानी से भर दिया है। इसके अलावा बीच में उन्होने एक छाता और टेबल फिट किया है। टेबल पर लड़कों ने खाने की व्यवस्था की है। और इस तरह वो अपना पूल पार्टी का मजा ले रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @The90sPanda नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सिर्फ लड़के ही कहीं भी अपनी खुशी क्रिएट कर सकते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये जलपरा हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- मेमोरी क्रिएट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

भाई ये घर है या फिर छलावा! Video देखकर हर किसी को आ जाएगा चक्कर, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली मेट्रो में एक नया क्लेश, सही से बैठने को लेकर भिड़े दो शख्स, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement