A
Hindi News वायरल न्‍यूज कपल ने मेट्रो में मनाई अपनी शादी की सालगिरह, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

कपल ने मेट्रो में मनाई अपनी शादी की सालगिरह, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

एक कपल ने अपनी शादी की सालगिरह मेट्रो के अंदर मनाया। इस मौके पर 'उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन' ने कपल की तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी।

पूनम वर्मा और उनके पति प्रयास कुमार सिंह- India TV Hindi Image Source : TWITTER पूनम वर्मा और उनके पति प्रयास कुमार सिंह

मेट्रो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसे लेकर दिल्ली मेट्रो हमेशा चर्चा में रहता है। हाल में ही दिल्ली मेट्रो में एक कपल को किस करते हुए देखा गया। जिसके बाद उनका वीडियो खूब वायरल हुआ। इसके अलावा आपने दिल्ली मेट्रो के और भी कई रील्स देखे होंगे जिसमें कोई नाचते हुए दिखता है तो कोई गाना गाते और कई लोग ऐसे भी होते हैं जो मेट्रो में भी अश्लील हरकतें करते हुए दिख जाते हैं। वैसे ये मामला दिल्ली मेट्रो का नहीं बल्कि कानपुर मेट्रो का है। जहां एक कपल ने अपनी शादी की सालगिरह मेट्रो में मनाया। जिसके बाद खुद उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कपल की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया। फोटो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो को खास तरीके से सजाया गया है।

UPMRC ने ट्वीट कर शेयर की तस्वीरें

'उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन' ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से कपल की तस्वीरें शेयर की और लिखा- पूनम वर्मा और प्रयास कुमार सिंह की शादी की सालगिरह को #KanpurMetro ने यादगार बना दिया। मेट्रो के विशेष रूप से सजे कोच में उन्होंने शादी की सालगिरह मनाई और मेट्रो में सफर भी किया। मेट्रो परिवार के साथ ही अन्य यात्री भी उनकी खुशियों में शामिल हुए। #UPMetro:साकार होते सपने। कपल के इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक 17 हजार लोगों ने देखा है। साथ ही कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। कुछ लोगों ने कपल को उनके शादी की सालगिरह पर बधाई दी। वहीं कई लोगों ने कपल के भविष्य के लिए भगवान से प्राथना की। वहीं, एक यूजर ने DMRC को टैग करते हुए लिखा कि क्या यह दिल्ली मेट्रो में संभव है? दूसरे ने लिखा- मेट्रो में पार्टी करने पर कितना खर्चा आता होगा।

ये भी पढ़ें:

चांद को मामा ही क्यों कहते हैं, चाचा, ताऊ या फूफा क्यों नहीं

बच्चे को बचाने के लिए मौत से भिड़ गई मां, जिराफ ने लकड़बग्घे को थोड़ी ही देर में याद दिलाई उसकी औकात