A
Hindi News वायरल न्‍यूज गरीब पर खाकी की गुंडई, लखनऊ में बीच सड़क पर दरोगा ने आइसक्रीम वाले को पीटा

गरीब पर खाकी की गुंडई, लखनऊ में बीच सड़क पर दरोगा ने आइसक्रीम वाले को पीटा

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से खाकी की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक आइसक्रीम वाले को दरोगा ने जोरदार थप्पड़ मार दिया। पूरा मामला राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे का है।

आईसक्रीम वाले को पीटता हुआ दरोगा।- India TV Hindi आईसक्रीम वाले को पीटता हुआ दरोगा।

पुलिस हमारी सहायता और सुरक्षा के लिए होती है लेकिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ में यह बात बिल्कुल ही गलत साबित होते हुए दिख रही है। यहां पर एक दरोगा की सरेराह गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरोगा खाकी के रौब में बीच सड़क पर ठेला ले जा रहे युवक को थप्पड़ बरसाए जा रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो लखनऊ के 1090 चौराहे का बताया जा रहा है।

आईसक्रीम वाले को पुलिस ने मापा थप्पड़

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला रोड पर जा रहे आइसक्रीम वाले का ठेला रोककर उसे लगातार 2-3 थप्पड़ रसीद देता है। पुलिस को देख आईसक्रीम वाला थप्पड़ खाने के बाद भी हाथ जोड़े खड़े रहता है। जब पुलिस वाला उसे भागने को कहता है तब आईसक्रीम वाला अपना ठेला लेकर जाता है। इस पूरे घटना का वीडियो सड़क पर खड़े किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। 

वीडियो सामने आने पर लोगों ने पुलिस को लगाई लताड़

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स भी आने सउरू हो गए और पुलिस का यह व्यवहार देखकर लोगों ने उत्तर प्रदेश पुलिस को गुंडा का तमगा दे डाला। कुछ लोगों ने कहा कि पुलिस बस गरीबों पर ही अपना रौब दिखा सकती है। बड़े अपराधियों के सलाम ठोकने से फुरसत कहां है। वहीं कई लोगों ने इसका दोष योगी सरकार पर मढ़ दिया और कहा कि इस सरकार में तो यह रोज की ही बात है। 

ये भी पढ़ें:

शराबी बंदर का खौफ, हाथ से छीनकर पूरी बोतल पी जाता है, नशे में जमकर मचाया उत्पात

धरती पर ये 5 जीव जीते हैं सबसे लंबा जीवन, एक तो कभी नहीं मरता