A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: इंतकाम लेने की तैयारी में हैं दादाजी, GYM में लोहा उठाते वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: इंतकाम लेने की तैयारी में हैं दादाजी, GYM में लोहा उठाते वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक दादाजी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। एक जिम में भारी लोहा उठाते हुए देखकर कुछ लोगों ने तारीफ की तो कुछ लोग टांग खिचाई करते नजर आए।

जिम में बॉडी बनाते हुए दादाजी- India TV Hindi Image Source : TWITTER जिम में बॉडी बनाते हुए दादाजी

लोग कहते हैं कि पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती। ठीक इसी तरह फिटनेस के लिए भी कोई उम्र नहीं होती। बंदा जिस उम्र में फिटनेस का महत्व समझ जाए, उसी उम्र में खुद फिट कर सकता है। और इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज के समय में हर कोई फिटनेस पर ध्यान दे रहा है। कोई देशी कसरत कर रहा है तो कोई जिम में जाकर 6 पैक एब्स बना रहा है। इसी बीच एक दादाजी का भी एक्सरसाइज सोशल मीडिया पर देखने को मिला। इसे देखने के बाद कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं।

दादाजी किससे लेंगे इंतकाम?

सोशल मीडिया पर आजकल एक जिम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको एक दादाजी दिखाई देंगे जो क्रॉस केबल एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में फिल्म 'शादी में जरूर आना' का मशहूर गाना 'मेरा इंतकाम देखेगी' प्ले हो रहा है। वीडियो में दादाजी का चेहरा देखकर ऐसा ही लगता है जैसे मजबूत इरादे से जिम में आए हैं कि अब बॉडी बनाकर ही रहेंगे।

दादाजी में काफी जोश है

लोगों ने दिए मिक्स्ड रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'लगता है दादाजी को काफी गहरा सदमा लगा है।' लिखा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 71 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। एक बंदे ने लिखा- शाबास दादाजी। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- दादी का प्रकोप कुछ ज्यादा ही हो गया है।

ये भी पढ़ें-

Bandar Viral Video: अब सब की पोल खुलेगी क्योंकि फाइल चेक करने खुद दफ्तर पहुंचे 'बंदर मामा'

मेरा देश "नहीं" बदल रहा, ट्रेन में बिना टिकट सफर करते पकड़े गए 'नेताजी', बहस का वीडियो वायरल