Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bandar Viral Video: अब सब की पोल खुलेगी क्योंकि फाइल चेक करने खुद दफ्तर पहुंचे 'बंदर मामा'

सोशल मीडिया पर आजकल एक बंदर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बंदर कुर्सी पर बैठकर सभी फाइलों को चेक करता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 15, 2023 8:18 IST
ऑफिस में फाइल चेक करता हुआ बंदर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऑफिस में फाइल चेक करता हुआ बंदर

हर दफ्तर में कौन कितना काम कर रहा है इसकी जांच करने के लिए एक वरिष्ठ अधिकारी रहता है। वह सभी के काम पर नजर बनाए रखता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि किसी ऑफिस में यह काम एक बंदर करता हुआ नजर आएगा। जी हां, आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर किसी ऑफिस में बैठकर फाइलों पर नजर घुमाते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

फाइल चेक करता हुआ बंदर

सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर इस बार जो वीडियो देखने को मिला वैसा नजारा आपने पहले कभी भी नहीं देखा होगा। वायरल वीडियो में एक बंदर किसी ऑफिस में घूस गया है। वहां टेबल पर कुछ फाइलें रखी हुई हैं। इसलिए एक कुर्सी पर बैठकर बंदर मामा उन फाइलों को चेक कर रहे हैं। बंदर उन फाइलों को इतने गौर से देख रहा है जैसे किसी बड़े घोटाले की जांच उसे सौंपी गई है। इस दौरान वहां मौजूद एक बंदा उसे केले की लालच देता है। मगर बंदर का ध्यान जरा सा भी नहीं भटकता है और केला नीचे गिर जाता है। वह बंदा इसके बाद एक बार फिर उसे लालच देने की कोशिश करता है। इस बार वह केला छीलकर बंदर के सामने पेश करता है मगर बंदर केला तोड़कर गिरा देता है।

देखिए बंदर मामा का वायरल वीडियो

कहां का है यह मामला?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Cow__Momma नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ एक मीडिया रिपोर्ट की फोटो शेयर करते हुए बताया गया है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 20 हजार लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक बंदे ने लिखा- क्या पता इसके पास भी पॉलिटिकल साइंस की डिग्री हो। तो वहीं एक दूसरे बंदे ने लिखा- केले से बात नहीं बनेगी।

ये भी पढ़ें-

Train Viral Video: बंदे ने जुगाड़ लगाकर बनाई अपनी स्पेशल सीट मगर बैठते ही हो गया सीन

Video Viral: टिकट के बिना सफर करता दिखा पुलिसकर्मी, TTE ने कहा; 'बस से जाओ'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement