Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video Viral: टिकट के बिना सफर करता दिखा पुलिसकर्मी, TTE ने कहा; 'बस से जाओ'

एक ट्रेन में पुलिसकर्मी बिना टिकट के सफर करता हुआ पाया गया। इसके बाद TTE ने उसकी जमकर क्लास लगा दी। पुलिसकर्मी और TTE का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 13, 2023 11:45 IST
ट्रेन में बिना टिकट के सफर करता हुआ पुलिसकर्मी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्रेन में बिना टिकट के सफर करता हुआ पुलिसकर्मी

दूर का सफर हो या फिर कहीं नजदीक का हो, ट्रेन एक बहुत ही अच्छा साधन होता है। ट्रेन का सफर काफी आरामदायक और यादगार रहता है। इसके अलावा ट्रेन से कहीं आने-जाने में आपका समय भी बचता है। मगर ट्रेन में सफर करने के लिए आपका टिकट लेना बहुत जरूरी है। अगर आप बिना टिकट के कहीं सफर करते हुए पकड़े गए तो आपका अच्छा-खासा चालान कट जाएगा। खैर आप भले ही टिकट लेकर सफर करते होंगे मगर हर कोई ऐसा नहीं करता है। अब इन्हें ही देख लीजिए, कहने को पुलिस वाले हैं मगर नियमों की धज्जियां उड़ा रखी है। टिकट लिए बिना ही ट्रेन में सफर कर रहे थे मगर TTE ने क्लास लगा दी।

नियम सभी के लिए एक समान हैं

सोशल मीडिया पर आजकल एक ट्रेन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको एक पुलिसकर्मी और एक TTE नजर आ रहे होंगे। अब आपको बताते हैं कि वीडियो वायरल होने के पीछे कारण क्या है। दरअसल पुलिसकर्मी बिना टिकट के ट्रेन में सफर कर रहे थे लेकिन TTE की नजर में आ गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि TTE उन्हें उतरने के लिए कह रहे हैं मगर पुलिसकर्मी उनकी बातों को एकदम हल्के में लेते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

TTE के बाद लोगों ने भी लगा दी क्लास

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh ने शेयर करते हुए बताया है कि, बिना टिकट के सफर करने को लेकर एक पुलिस वाले और टीटीई के बीच बहस हो रही है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 66 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने खुब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- चालान काटने वाले का ही चालान कट गया। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- पुलिस वाले हर जगह फ्री का माल समझते हैं।

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement