Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Train Viral Video: बंदे ने जुगाड़ लगाकर बनाई अपनी स्पेशल सीट मगर बैठते ही हो गया सीन

ट्रेन के जनरल कोच में कितनी भीड़ होती है, यह तो सभी को पता होगा। ऐसे में बैठना तो दूर खड़े होनें के लिए जगह नहीं मिलती। मगर इस बंदे ने अपना दिमाग लगाकर स्पेशल सीट बना ली।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 15, 2023 7:32 IST
ट्रेन में जुगाडु़ सीट पर बैठते ही गिर गया बंदा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्रेन में जुगाडु़ सीट पर बैठते ही गिर गया बंदा

भारतीय लोग और जुगाड़ दोनों एक साथ चलते हैं। कब और कहां दिमाग लगाकर जुगाड़ करना पड़े इसका कोई अंदाजा नहीं होता है इसलिए हम इंडियंस हमेशा तैयार रहते हैं। अभी-अभी सोशल मीडिया खंगालते हुए हमे भी एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसमें एक बंदा ट्रेन में अपने लिए जुगाड़ लगाते हुए नजर आया। इसका ऐसा जुगाड़ देखने के बाद हर किसी की नजर उस पर अटक गई। इस बंदे का जुगाड़ इतना शानदार था, तो हमने सोचा कि आपको भी दिखा देते हैं।

वाह क्या जुगाड़ है

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं। इसमें ज्यादातर वीडियो मेट्रो या ट्रेन के होते हैं। इस बार भी रेलवे का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो एक ट्रेन के जनरल डिब्बे का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोच में खचाखच भीड़ है। यहां बैठना तो भूल ही जाइए, खड़े होने के लिए भी जगह नहीं दिखाई दे रही है। ऐसे में एक भाईसाहब अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाते हैं और ट्रेन के गलियारे में ऊपर एक कपड़ा बांधते हैं। इसके बाद वो अपने इस स्पेशल सीट पर बैठने के लिए पहुंचते हैं मगर अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। इसके बाद क्या था, जनाब हवा में लटक जाते हैं। नजदीक के सीट पर बैठे दूसरे लोग उन्हें बचाते हैं, वरना नीचे गिरने के बाद शायद ़डॉक्टर के पास जाना पड़ता।

देखिए यह मजेदार वीडियो

लोगों ने जमकर लिए मजे

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @Bihar_se_hai नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 168K से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। भाई के जुगाड़ को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- नया है, सीख जाएगा। तो वहीं एक दूसरे बंदे ने इस पर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें-

थोड़ी सी गंदगी और बहुत सारा प्यार मिलाकर बनता है आपका पसंदीदा नूडल, वीडियो देखने के बाद बना लेंगे दूरी

Video Viral: टिकट के बिना सफर करता दिखा पुलिसकर्मी, TTE ने कहा; 'बस से जाओ'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement