Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Father of the year: बेटियों को अच्छी शिक्षा देते हुए पिता का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने खूब सराहा

सोशल मीडिया पर एक पिता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटियों को जरूरी शिक्षा देता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने पिता की खूब तारीफ की है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 13, 2023 9:22 IST
बेटियों को मैनर सिखाता हुआ पिता- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बेटियों को मैनर सिखाता हुआ पिता

सोशल मीडिया पर आपने आजतक अलग-अलग तरह के कई वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो आपने ऐसे देखे होंगे जिनपर आपकी हंसी नहीं रुकी होगी। तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी नजर आए होंगे जिनको देखने के बाद आप हैरान हो गए हैं। मगर अभी एक अलग ही वीडियो देखने को मिला है जो आपका भी दिल छू लेगा। इस वायरल वीडियो में एक शख्स अपने पिता होने का फर्ज बखूबी निभाता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

इस वायरल वीडियो में एक पिता अपनी तीन बेटियों को मैनर सिखाता हुआ नजर आ रहा है। इसके लिए उसने भी अपनी बेटियों की तरह फ्रॉक पहना हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स अपनी बेटियों को बैठकर बताता है कि आपको इस तरह से बैठना है। इसके साथ ही वह यह भी बता रहा है कि किस तरह नहीं बैठना है। इतना ही नहीं इसके अलावा शख्स अपनी बेटियों को आगे बताता है कि अगर कोई सामान नीचे गिर जाए तो उसे कैसे उठाना है। इस दौरान आप अगर बच्चियों को देखें तो वो भी अपने पिता की नकल करती हुई नजर आ रही हैं।

आप भी देखिए वायरल वीडियो

पिता को लोगों ने खूब सराहा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.8 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। बच्चियों को कुछ सिखाने के इस अनोखे तरीके को लोगों ने खूब सराहते हुए पिता की जमकर तारीफ की है। एक बंदे ने लिखा- फीमेल चाइल्ड के लिए यह एक अच्छी शिक्षा है, उनके पिता अच्छा काम कर रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने कहा- यह एक जिम्मेदार पिता है। आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

हमास द्वारा हमलों के बीच इजरायली कपल की 'Last Pic' कहकर वायरल हो रही तस्वीर, मगर कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है

'ना गोली ना तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से', तिरंगा फिल्म के डायलॉग में बच्चे ने लगाया नया तड़का

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement