Monday, April 29, 2024
Advertisement

'ना गोली ना तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से', तिरंगा फिल्म के डायलॉग में बच्चे ने लगाया नया तड़का

सोशल मीडिया पर आजकल एक बच्चे ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रखा है। इस बच्चे ने तिरंगा फिल्म के डायलॉग को इस तरह बोला कि हर कोई इसे खुद से कनेक्ट कर पा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 13, 2023 7:11 IST
बच्चे का डायलॉग सुनकर लोगों ने की तारीफ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बच्चे का डायलॉग सुनकर लोगों ने की तारीफ

अब मनोरंजन के लिए कहीं दूर जाने की कोई जरूरत नहीं है। आप बस अपना फोन निकालिए और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहुंच जाइए। यहां आपने मनोरंजन का पूरा इंतजाम किया गया है। हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो आपका पूरा दिन बन सकते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें एक बार देख लीजिए तो उसके डायलॉग आप दिन भर नहीं भूल सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चे ने एक ऐसा डायलॉग मारा है जिसे आप सभी खुद से रिलेट कर पाएंगे।

वाह क्या डायलॉग है!

आप सभी ने 'तिरंगा' फिल्म तो देखी ही होगी। टीवी पर यह फिल्म अकसर देखने को मिलती रहती है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता राज कुमार का एक मशहुर डायलॉग है जो लगभग हर किसी को याद होगा। उनका यह डायलॉग कुछ इस तरह है कि, 'ना तलवार की धार से, ना गोलियों की बौछार से, बंदा डरता है तो परवर दिगार से'। हम इस डायलॉग की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया एक बच्चे ने इसे थोड़ा नए अंदाज में बोला है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में बच्चा अपने स्कूल का नाम और अपना नाम बताता है। इसके बाद उसे एक डायलॉग बोलने के लिए कहा जाता है। इस फरमाइश पर विवेक नाम का यह बच्चा कहता है, 'ना गोली से ना तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से'। विवेक का यह डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपने सुना ये मजेदार डायलॉग?

लड़का हीरो बनेगा जी

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लटेफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 54 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने बच्चे की खूब तारीफ की है। एक यूजर ने कहा कि, यह लड़का हीरो बनेगा। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने तारीफ करते हुए लिखा- वाह बेटा वाह।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: 'भाई तू रावण नहीं बकासुर है'; 5 किलो का समोसा खाते देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

यह तस्वीर आपकी आंखों को भी दे सकती है धोखा, सोशल मीडिया पर 'कोहली' के हमशक्ल की फोटो हुई वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement