Monday, May 13, 2024
Advertisement

मेरा देश "नहीं" बदल रहा, ट्रेन में बिना टिकट सफर करते पकड़े गए 'नेताजी', बहस का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक नेताजी काफी चर्चा में है। ट्रेन में बिना टिकट के सफर करते हुए पकड़े गए। इतना ही नहीं पकड़े जाने के बाद TTE से ही बहस करने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 15, 2023 10:49 IST
ट्रेन के AC कोच में बिना टिकट सफर करते दो शख्स- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्रेन के AC कोच में बिना टिकट सफर करते दो शख्स

'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे', यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। इस कहावत का मतलब यह होता है कि खुद की गलती होने पर भी दूसरों को डांटना या उन पर हावी होना। हम आपको यह कहावत इसलिए याद दिला रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पॉलिटिशियन बिना टिकट के ट्रेन में सफर करता हुआ नजर आ रहा है। TTE ने जब उससे पूछा तब वे उससे ही बहस करन लगा।

मैं कोच से नहीं उतरूंगा

AC-1st क्लास में बिना टिकट के सफर करते हुए एक राजनेता और उनके साथ एक अन्य व्यक्ति पकड़ा गया। इस पर TTE ने उनसे सवाल पूछा जिसके बाद वह पॉलिटिशियन उनसे बहस करने लगता है। TTE और पॉलिटिशन के बीच बहस काफी बढ़ जाता है। वीडियो में TTE कहता है कि, 'आपने मुझे धक्का दिया है'। इस बात पर पॉलिटिशियन कहता है कि, 'आप मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हैं। अब आप चाहे किसी को भी मैसेज कर दीजिए, मैं अब इस कोट से नहीं निकलूंगा।' दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि बात केस करने तक पहुंच जाती है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ केस करने की बात करते हुए नजर आते हैं। 5 मिनट 20 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने TTE की तारीफ की

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को @gharkekalesh ने शेयर किया है। वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है कि एक TTE और पॉलिटिशयन के बीच बहस हो गई जब पॉलिटिशियन बिना टिकट के एसी-1st क्लास में सफर करते हुए पकड़े गए।

बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 82 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोगों ने TTE की ईमानदारी की तारीफ की है। एक शख्स ने लिखा- TTE के लिए रिस्पेक्ट बढ़ गई। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- इस नेता को ट्रेन से भगाओ।

ये भी पढ़ें-

Bandar Viral Video: अब सब की पोल खुलेगी क्योंकि फाइल चेक करने खुद दफ्तर पहुंचे 'बंदर मामा'

Train Viral Video: बंदे ने जुगाड़ लगाकर बनाई अपनी स्पेशल सीट मगर बैठते ही हो गया सीन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement