A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: शादी में सजावट के लिए शख्स ने लगवाया 'फव्वारा', मगर लोग करने लगे उसका अलग ही इस्तेमाल

Viral Video: शादी में सजावट के लिए शख्स ने लगवाया 'फव्वारा', मगर लोग करने लगे उसका अलग ही इस्तेमाल

फव्वारा किसी भी जगह पर इसलिए लगाया जाता है क्योंकि वह जगह की खूबसूरती को बढ़ावा देता है। इसी सोच के साथ एक शख्स ने शादी में फव्वारा लगवा दिया, मगर लोगों ने उसका अलग इस्तेमाल करना शुरू कर दिया जिसे देखकर आप अपना माथा पीट लेंगे।

फव्वारे में बर्तन धोते हुए लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फव्वारे में बर्तन धोते हुए लोग

आप लोटस टेंपल, इंडिया गेट जैसी जगहों पर घूमने जाएंगे तो आपको नजर आएगा कि वहां पर सजावट और लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए फव्वारे लगवाए गए हैं। इतना हीं नहीं कई बड़े पार्कों में भी इस तरह के फव्वारे लगवाए जाते हैं। फव्वारा लग जाने के बाद जगह की खूबसूरती काफी बढ़ जाती है और लोगों को आकर्षित करती है। शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए एक शख्स ने शादी में एक फव्वारा लगवा दिया। मगर लोग उसका ऐसा इस्तेमाल करेंगे, शायद उस शख्स ने भी कभी नहीं सोचा होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फव्वारे का ऐसा इस्तेमाल कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि फंक्शन में एक फव्वारा लगवाया गया है जहां लोगों की काफी भीड़ मौजूद है। वीडियो बनाने वाला शख्स फुव्वारे की तरफ जूम करता है। इसके बाद जो नजारा दिखता है, वो लोगों को चौकाने के लिए काफी है। फव्वारे के पास खड़ी भीड़ उसे देखने के लिए नहीं बल्कि अपने हाथ और बर्तन को धोने के लिए पहुंची है। कोई शख्स फव्वारे में अपने हाथों को धो रहा है तो कोई अपने बर्तन को धो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'गांव की शादी में ज्यादा डेकोरेशन ना करें, परिणाम भयंकर आ सकते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लोग भी ना। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं ब्याह नहीं करूंगा।

ये भी पढ़ें-

ऐसा जुगाड़ करने वालो को दंडवत प्रणाम है, स्कूटर का ऐसा भी इस्तेमाल होगा, कभी सोचा नहीं था, देखें Video

बनारस की धरती पर ऐसा धोखा! Instagram पर Viral हो रहा Video आपको भी कर देगा हैरान