A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये बिहार है भईया, यहां कुछ भी हो सकता है! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रस्सी वाले फाटक का Video

ये बिहार है भईया, यहां कुछ भी हो सकता है! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रस्सी वाले फाटक का Video

सोशल मीडिया पर बिहार के एक वीडियो ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वीडियो में रस्सी वाले फाटक से ट्रेन गुजरते हुए नजर आ रही है।

दरभंगा का रस्सी वाला फाटक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दरभंगा का रस्सी वाला फाटक

सोशल मीडिया पर हर दिन वैसे तो कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर बिहार से जुड़े वीडियो अन्य वीडियो की तुलना में लोगों का ध्यान अपनी तरफ ज्यादा खींचते हैं। कुछ-कुछ समय के बाद सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जो बिहार के किसी जिले का होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि यह वीडियो कहां का है और इसमें क्या नजर आ रहा है?

रस्सी वाले फाटक का वीडियो वायरल

देश भर में ऐसी कई जगहे हैं जहां ट्रेन की पटरी सड़क के बीच से होकर गुजरती है। ऐसी जगह पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पटरी के दोनों तरफ फाटक लगाए जाते हैं और जब वहां से ट्रेन गुजरने वाली होती है तब फाटक को बंद कर दिया जाता है। ट्रेन के जाने के बाद ही फाटक को खोला जाता है। इसी तरह के एक फाटक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बिहार के दरभंगा का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पटरी से ट्रेन गुजर रही है तो लोगों को रोकने के लिए रस्सी बांधा गया है। फाटक दोनों तरफ हवा में ही लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Bihar_se_hai नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार 400 से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- विकास अभी पहुंचा नहीं है, रास्ते में किसी के यहां रूक गया होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- बिहार का विकास। तीसरे यूजर ने लिखा- ये ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें-

इंटरनेट पर वायरल हो रहा महिला का अनोखा Hairstyle, Video देखकर सोच में पड़ जाएंगे आप

दुनिया का ऐसा शहर जहां हर घर की पार्किंग में मिलेगा हवाई जहाज, हर किसी के पास है अपना खुद का एयरक्राफ्ट