Saturday, May 11, 2024
Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रहा महिला का अनोखा Hairstyle, Video देखकर सोच में पड़ जाएंगे आप

आपने आजतक कई तरह के हेयरस्टाइल देखे होंगे। मगर इस महिला ने अपने बालों को ऐसा लुक करवाया जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 08, 2024 18:00 IST
ऐसा हेयरस्टाइल देखा है कभी?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऐसा हेयरस्टाइल देखा है कभी?

बाल इंसान के लुक को प्रभावशाली बनाने में काफी मदद करता है। इसलिए तो लोग अपने चेहरे और फेस कट के मुताबिक अपने बाल रखते हैं। कुछ लोग लंबे बाल रखने के शौकिन होते हैं तो कुछ लोग छोट बाल रखते हैं। हमारे कहने का मतलब है कि लोग अपने चेहरे के मुताबिक अपना हेयरस्टाइल चुनते हैं जो उन्हें अच्छा दिखने में काफी मदद करता है। यही नियम महिलाएं भी फॉलो करती हैं। आपने आजतक कई तरह के हेयरस्टाइल देखे होंगे मगर शत प्रतिशत आपने किसी भी महिला का ऐसा हेयरस्टाइल नहीं देखा होगा जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

हम महिलाओं के हेयर स्टाइल और हेयर कट की बात करें तो दुनिया में लगभग 60 हेयर स्टाइल और कट मौजूद हैं जो महिलाएं करवाती हैं। बोल्ड पिक्सी, फ्रेंच बॉब, बॉब, कर्ल, चॉपी लोब, ना जाने कितने ही हेयर कट और हेयर स्टाइल हैं जो महिलाएं करवाती हैं। मगर क्या आपने कभी Horse Cut देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला ने अपने बालों को कुछ इसी अंदाज में कटवाया है। महिला के सिर पर आप एक घोड़ा बना हुआ देख सकते हैं। अगर आपको यकीन नहीं आता है तो आप खुद वायरल वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों को कैसे लगा यह स्टाइल?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @ThebestFigen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने पूछा- ये क्रिएटिव है, मुझे ऐसा बारबर कहां मिलेगा, मुझे यह जल्द से जल्द चाहिए? दूसरे यूजर ने लिखा- अब समय आ गया है नया हेयरकट करवाने का। तीसरे यूजर ने पूछा- ये क्या है?

ये भी पढ़ें-

Hostel वाले कुछ भी कर सकते हैं, चूल्हे के बिना लड़कियों ने बनाया खाना, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

दुनिया का ऐसा शहर जहां हर घर की पार्किंग में मिलेगा हवाई जहाज, हर किसी के पास है अपना खुद का एयरक्राफ्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement