Sunday, May 12, 2024
Advertisement

शादी में आए मेहमानों को अपने खाने के लिए खुद पकानी पड़ी रोटियां, Video सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में शादी का एक नया चोचला देखने को मिल रहा है। शादी में आए मेहमान अपने खाने के लिए खुद रोटी पकाते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 06, 2024 20:40 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे ज्यादा यादगार पल होता है। और जब बात भारत में होने वाली शादियों की बात आती है तो दूल्हा और दुल्हन के अलावा शादी में आए सभी मेहमानों के लिए भी यह यादगार बन जाता है। भारत की शादी में जितनी मेहमाननवाजी होती है, उतनी शायद ही किसी दूसरे देश में आपको देखने को मिलेगी। मगर धीरे-धीरे भारत में शादी के दौरान अलग-अलग एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं जो शादी के असली स्वाद को कम कर रहा है। इसका एक नमूना यानी उदाहरण सोशल मीडिया पर देखने को मिला। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है?

रोटी पकाते दिखे मेहमान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि यह किसी शादी का नजारा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेहमान अपने एक हाथ में खाने की थाली पकड़े हुए है। और दूसरे हाथ से वह रोटी पका रहा है। वहीं उनके बगल में खड़े दूसरे मेहमान अपनी रोटी पर खुद घी या फिर बटर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट्स में क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर pallavi_sinha12 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में लिखा है कि अब पार्टी में भी जाकर रोटी ही सेंकनी हैं तो नहीं जाना मुझे। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 62 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ साल बाद आटा भी पिसवाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- धीरे-धीरे अब शादी में 'अपना खाना लाओ' बोलने लगेंगे। एक यूजर ने लिखा- मालिक इतना खर्चा हो ही गया तो एक शेफ भी रख ही लेते। एक अन्य यूजर ने लिखा- बस घर पे ही इनके नाटक रहते हैं।

ये भी पढ़ें-

'मौत का कुंआ' में महिला ने दिखाए रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट, खौफनाक Video देखकर नहीं होगा यकीन

फूड डिलीवरी बॉय का मजाक उड़ाने के लिए शेयर किया स्क्रीनशॉट, मगर लोगों ने महिला की ही लगा दी क्लास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement