Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये कैसा आंसर शीट है! सवाल के जवाब में बच्चे ने लिख डाला भोजपुरी गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक आंसर शीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शीट में बच्चे ने अजीब सा सवाल लिखकर उसके जवाब में भोजपुरी गाना लिख दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 06, 2024 17:35 IST
अजीब सवाल का अजीबो-गरीब जवाब- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अजीब सवाल का अजीबो-गरीब जवाब

सोशल मीडिया पर हर दिन कई चीजें देखने को मिलती हैं। कभी लोग अजीबो-गरीब डांस करते हैं जिसका वीडियो वायरल हो जाता है। तो कभी लोग अश्लील हरकत करते हुए अपना वीडियो अप्लोड करते हैं और वह भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। खैर इनके अलावा कभी-कभी कुछ मजेदार चीजें भी देखने को मिलती हैं जो इंसान का पूरा दिन मस्त कर देता है। ऐसा ही एक कंटेंट सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस कंटेंट में क्या है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

सवाल और जवाब दोनों ही अजीब

इंस्टाग्राम पर कुशीनगर के जनता इण्टर कॉलेज का एक आंसर शीट काफी वायरल हो रहा है। इस शीट के वायरल होने का कारण उसमें लिखा सवाल और उसका जवाब है। बच्चे ने सवाल लिखा है कि, 'दिल तोड़ने वाली लड़की के साथ क्या करें?' इसके जवाब में बच्चे ने एक भोजपुरी गाना लिख डाला है। उस आंसर को हिंदी में लिखे तो जवाब होगा, 'हे भगवान मैं लड्डू चढाऊंगा एक खेल कर देना। दिल तोड़ने वाली लड़कियों को परीक्षा में फेल कर देना।' आंसर शीट पर आप इसको भोजपुरी में लिखा हुआ पढ़ सकते हैं और वीडियो में यह गाना बजते हुए सुन भी सकते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस आंसर शीट पर सिर्फ इतना ही अजीब नहीं है। बल्कि नाम और विषय भी अजीब लिखा हुआ है। इसे पढ़कर आप समझ सकते हैं कि बच्चा काफी मजाक के मूड में था और उसने इसी वजह से ऐसा लिखा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर royal_deepak_goswami_7177_king नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आंसर शीट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कॉलेज का नाम बदनाम क्यों कर रहे हो भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान। एक अन्य यूजर ने लिखा- गलत बात है भाई।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: 'तुम पैर से अपाहिज हो क्या?'... पानी लाने को कहने पर हेड कांस्टेबल पर बिफर गया होमगार्ड

Jaipur Literature Festival में साड़ी पहनकर पहुंचा युवक, सवाल पूछने पर दिए अजीब तर्क

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement