Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अब और क्या देखना रह गया! कोटा में खुला Nibba-Nibbi नाम से स्टोर, Viral Video पर लोगों ने लिए जमकर मजे

सोशल मीडिया पर एक स्टोर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक स्टोर नजर आ रहा है जिसका नाम Nibba-Nibbi रखा गया है। लोग इसे देखने के बाद खूब मजे ले रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 02, 2024 19:12 IST
कोटा में खुला निब्बा-निब्बी स्टोर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कोटा में खुला निब्बा-निब्बी स्टोर

देश में बढ़ती जनसंख्या के कारण हर जगह लोगों का कम्पटीशन बढ़ रहा है। और कम्पटीशन में अपने काम को बचाए रखने के लिए लोग अब क्रिएटिव तरीका अपनाने लगे हैं। जैसे लोग अपनी दुकान का सेटअप अनोखा रखते हैं। कुछ लोग अपने डिश का नाम यूनिक रख रहे हैं तो कुछ लोग अपने दुकान का ही नाम सबसे हटके रखते हैं। कुछ लोग तो अपने दुकान का नाम इतना अनोखा रख देते हैं कि रातों-रात उनकी दुकान के चर्चे सोशल मीडिया पर होने लगते हैं। ऐसा ही एक दुकान कोटा में खुला है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

ऐसा नाम पहले कभी नहीं देखा होगा

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। मगर कभी-कभी कुछ ऐसा नजर आ जाता है जिसे इंसान चाह कर भी आसानी से नहीं भूल सकता है। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको एक दुकान नजर आएगी जिसके मालिक ने उसका नाम 'Nibba-Nibbi' रखा है। अपने यूनिक नाम के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग जमकर ले रहे हैं मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kota_smart_citizen नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 91 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मेले बाबू का छपना पूला हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई निब्बा-निब्बी रेस्टोरेंट भी खोल दो, मेले बाबू को थाना भी खिला ना है ना रोज। तीसरे यूजर ने लिखा- ट्रेंड में है भाई निब्बा-निब्बी। एक अन्य यूजर ने लिखा- ओले मेरा बाबू शॉपिंग तरेगा।

ये भी पढ़ें-

एक ऐसी मछली जो गिरगिट की तरह बदल लेती है अपना रंग, Video आया सामने

शख्स ने No Parking का साइन बोर्ड लगाकर ऐसा डराया कि हंसते-हंसते पागल हो गए लोग, वायरल हुई तस्वीर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement