Friday, May 03, 2024
Advertisement

फूड डिलीवरी बॉय का मजाक उड़ाने के लिए शेयर किया स्क्रीनशॉट, मगर लोगों ने महिला की ही लगा दी क्लास

सोशल मीडिया पर एक महिला ने पोस्ट शेयर किया जिसमें फूड डिलिवरी बॉय उससे टिप की मांग कर रहा था। महिला का इस तरह डिलीवरी बॉय का मजाक उड़ाना उसी पर भारी पड़ गया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 06, 2024 19:26 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK प्रतीकात्मक फोटो

जब से ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने की सुविधा आई है, लोगों की जिंदगी पहले की तुलना में काफी सरल हो गई है। आधी रात अगर किसी को भूख लगे और खाना बनाने का मन ना हो तो, उसके पास ऑप्शन है कि वह ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर ले। इसी तरह देर रात करीब 12 बजे एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर करके खाना मंगवाया। रात में फूड डिलीवर करने वाले शख्स ने महिला से टिप देंगे की रिक्वेस्ट की। महिला ने इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। मगर लोगों को यह तरीका पसंद नहीं आया और लोगों ने महिला की ही क्लास लगा दी।

स्क्रीनशॉट में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @priiyyyyyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। महिला द्वारा शेयर किए स्क्रीनशॉट में डिलीवरी बॉय ने लिखा है, 'डिलीवरी के बाद प्लीज टिप दीजिएगा।' इसके बाद उसने लिखा देर रात के कारण दीजिएगा, प्लीज। पोस्ट में महिला ने लिखा कि, 'अजीब है भाई।' स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गया और लोगों ने कमेंट्स में महिला की क्लास लगा दी।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के एक यूजर ने लिखा- अजीब तो तू है भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- 10 रुपये दे देती, इतना हल्ला क्यों मचा रही है। तुम्हें नहीं पता कि वह किस स्थिति से गुजर रहा होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ट्वीट कर सकती हो, मगर टिप नहीं दे सकती? सोचो अगर वो अपने स्पेशल नाइट छोड़ कर आया हो डिलीवर करने तो? एक अन्य यूजर ने लिखा- जब अच्छी शख्ल होकर भी रीच ना मिले तो किसी मासूम इंसान का स्क्रीनशॉट डालकर रीच खा लो।

ये भी पढ़ें-

Valentine Day पर सिंगल लोगों के लिए शख्स लेकर आया बेहतरीन ऑफर, लोग बोले- 'तू ही मेरा भाई है'

ये कैसा आंसर शीट है! सवाल के जवाब में बच्चे ने लिख डाला भोजपुरी गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement