Monday, April 29, 2024
Advertisement

शख्स ने शरीर पर बनवाया भगवान राम और राम मंदिर का टैटू, Video हुआ वायरल

एक शख्स ने भगवान राम की और राम मंदिर का टैटू अपनी पीठ पर गुदवाया है। टैटू बनवाते हुए शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2024 16:50 IST
भगवान राम का टैटू- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भगवान राम का टैटू

अयोध्या में राम मंदिर का कार्य बहुत ही तेजी से चल रहा है। पिछले महीने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद बड़ी संख्या में लोग रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे रहे हैं। राम की भक्ति में पूरे देश के लोग डूबे हुए हैं। सोशल मीडिया पर आज कल ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जिसमें भगवान राम के प्रति लोगों की भक्ति देखने को मिलती है। भगवान राम पर बने गाने रील्स में छाए हुए हैं। इन दिनों एक ऐसे ही राम भक्त का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स ने भगवान राम के प्रति अपनी भक्ति का अलग ही रूप दिखाया है।

ये शख्स तो निकला सबसे बड़ा राम भक्त 

दरअसल, शख्स ने अपने शरीर पर भगवान राम का टैटू बनवाया है साथ में ही राम मंदिर का भी टैटू उसने बनवाया है। इस वीडियो को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे है। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ranjeet_rajak_15 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 57 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा और 10 लाख लोगों ने लाइक किया है।

वीडियो देख लोगों ने शख्स को दी ये सलाह

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपनी पीठ पर भगवान राम और राम मंदिर का टैटू बनवाता हुआ दिख रहा है। टैटू आर्टिस्ट ने बड़े ही शानदार तरीके से भगवान राम का और राम मंदिर टैटू बनाया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इस राम भक्त की तारीफ कर रहे है तो कई लोग इस टैटू को गलत भी बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि शख्स ने टैटू गलत जगह पर बनवाया है। कुछ लोगों ने कहा कि भगवान राम की जगह तो दिल में होनी चाहिए पीठ पर नहीं। मन में भगवान को बसाएंगे तो भगवान भी उस भक्ति से खुश होंगे नहीं तो ऐसी भक्ति का कोई फायदा नहीं।  

ये भी पढ़ें:

शख्स की होने वाली दुल्हन देख लोगों के कलेजे पर लोटने लगा सांप, बोले- हमारी ऐसी किस्मत क्यों नहीं

Amazon से ऑर्डर कर मंगाएं अपने सपनों का घर, डब्बे में पैक होकर आएगा, जानें कितने का पड़ेगा यह मकान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement