Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Amazon से ऑर्डर कर मंगाएं अपने सपनों का घर, डब्बे में पैक होकर आएगा, जानें कितने का पड़ेगा यह मकान

Amazon से लोग घर ऑर्डर कर रहे हैं। बहुत ही सस्ते दरों पर यहां घर मिल रहे हैं। अब युवा भी Amazon से घर खरीदकर एक मकान मालिक बन रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2024 14:16 IST
Amazon से ऑर्डर कर मंगाया...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Amazon से ऑर्डर कर मंगाया गया घर।

Amazon पर दुनिया का हर समान मिलता है। Amazon को Logo का मतलब A to Z यानी जरूरत की हर चीज आपको यहां मिलेगी। आज तक आपने एमेजॉन पर सबकुछ बिकता हुआ देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी Amazon पर घर बिकते हुए देखा है? शायद ही देखा होगा लेकिन ये सच है। लोग अपने सपनों का घर अब Amazon से मंगा रहे हैं। लोगों का यह सपना एमेजॉन घर बैठे पूरा कर रहा है वह भी कम कीमत में। लोग एमेजॉन से रेडीमेड आलीशान घर खरीद रहे हैं। ऐसे घर अमेरिका में रह रहे लोग एमेजॉन से ऑर्डर कर मंगा रहे हैं। देश में घरों की बढ़ती कीमत को देखते हुए लोगों को यह घर काफी सस्ता लग रहा है। 

Amazon से ऑर्डर करें आलीशान घर

एमेजॉन से ऑर्डर कर रेडीमेड घर मंगाने का वीडियो एक कंटेंट क्रिएटर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में घर कैसे पैक होकर आता है और घर के अंदर क्या-क्या होता है ये सब दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहे घर में किचन, लिविंग रूम, बेडरूम, बाथरूम, टॉयलेट और शावर भी मौजूद है। वीडियो को 23 साल के जेफरी ब्रायंट नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। जेफरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मैंने अभी एमेजॉन से घर खरीदा है।' शख्स ने बताया कि उसने 26,000 डॉलर करीब 21 लाख रुपये से कुछ अधिक कीमत में 16.5x20 फुट का एक घर एमेजॉन से खरीदा है। जेफरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है।

Amazon से मंगाया गया घर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
Amazon से मंगाया गया घर।

Amazon से मंगाया गया घर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
बाथरूम भी आधुनिक तरीके से बनाए गए हैं और ये घर में पहले से इंस्टॉल हैं।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, जेफरी ब्रायंट ने कहा कि हाल में ही उसने अपने दिवंगत दादा की संपत्ति से विरासत में मिले पैसे का इस्तेमाल कर फोल्ड-आउट फ्लैट खरीदा है। उसने यह भी कहा कि इस घर को मैंने Youtube पर देखा था। जिसके बाद मैं Amazon की वेबसाइट पर गया और एक घर ऑर्डर किया। उन्होंने बताया किए ये घर उन्होंने गरीबों की मदद करने के लिए खरीदा है। फिलहाल वह अब एक जमीन की तलाश में हैं जिस पर वह ये घर रख सकें। 

Amazon से मंगाया गया घर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
घर में हर आधुनिक सुविधाएं पहले से ही मौजूद हैं।

Amazon से मंगाया गया घर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
घर की खूबसूरती देखने लायक है।

ये भी पढ़ें:

Video: बॉयफ्रेंड के साथ भाग रही थी लड़की, बस स्टॉप पर भाई ने पकड़ा और लगा प्यार का भूत उतारने

Video: समुद्र किनारे गाड़ी वाले ने ऊंट को मारी टक्कर, भड़के जानवर ने फिर जो किया...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement