Friday, April 26, 2024
Advertisement

Motorola के स्टाइलिश फ्लिप फोन पर चौंकाने वाला ऑफर, 30 जनवरी तक का ही है मौका

अगर आप अपने लिए एक स्टाइलिश फ्लिप फोन लेना चाहते हैं तो आपके पास बढ़िया मौका है। Moto Razr 40 Flip स्मार्टफोन में इस समय बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस फ्लिप स्मार्टफोन को आप अभी 55 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 27, 2024 12:20 IST
Motorola Razr 40, Motorola Razr 40 specifications, Motorola Razr 40 price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिप स्मार्टफोन में आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

Motorola Razr 40 Discount Offer: अगर आप नॉर्मल स्मार्टफोन की जगह अब फ्लिप या फिर फोल्डेबल फोने लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट से परेशान हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब आप डिस्काउंट ऑफर के साथ स्टाइलिश और प्रीमियम फ्लिप फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। हम बात कर रहे हैं मोटोरोला के Moto Razr 40 Flip फोन की। अभी इस फ्लिप फोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए Moto Days Sale लेकर आया है। यह सेल 30 जनवरी तक चलने वाली है। सेल ऑफर में आप  Moto Razr 40 Flip फोन को कम दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फ्लिप फोन को 59,999 रुपये में लॉन्च किया था लेकिन अभी इसका प्राइस काफी ज्यादा ड्रॉप हो चुका है। 

बता दें कि अमेजन की मोटो डेज सेल में आप Moto Razr 40 Flip को सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए आपको Moto Razr 40 Flip पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बता है। 

डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Moto Razr 40 Flip 

आपको बता दें कि Motorola razr 40 (Sage Green Color) की कीमत अमेजन पर 99,999 रुपये है लेकिन अभी इस मॉडल पर 55 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके बाद आप इसे सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दे रही है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि अलग अलग बैंक कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का पीरियड अलग अलग है। कुछ बैंक में यह ऑफर नौ महीने के लिए है तो कुछ बैंक में आपको 6 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। 

Motorola Razr 40, Motorola Razr 40 specifications, Motorola Razr 40 price

Image Source : फाइल फोटो
Motorola Razr 40 के दाम में आई भारी गिरावट।

अगर आप Moto Razr 40 Flip में अधिक पैसे की बचत करना चाहते हैं तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। अमेजन ग्राहकों को 41,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। हालांकि आपको एक्सचेंज ऑफर की कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Moto Razr 40 Flip के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Moto Razr 40 Flip में मोटोरोला ने इनर साइड में 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया है जबकि कवर में 1.5 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। 
  2. इनर डिस्प्ले में आपको 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी जिससे आप सन लाइट में भी आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें आपको 144Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। 
  3. अगर आप फोटोग्राफी करते हैं तो आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसमें OIS का फीचर भी दिया गया है। इसमें सेकंडरी कैमरा 32MP का है। 
  4. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  5. इसमें कंपनी ने Qualcomm का Snapdragon 7 Gen प्रोसेसर दिया गया है। 
  6. Moto Razr 40 Flip में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दे गई है। 
  7. Moto Razr 40 Flip में कंपनी ने 4200mAh की बैटरी दी है। इसमें 30 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Facebook और Instagram में आया नया फीचर, अननोन लोग बच्चों को नहीं कर पाएंगे मैसेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement